Subscribe Now!

पेड़ से टकराई कार, हादसे में दो की मौत तीसरा गंभीर रूप से घायल(video)

You Are HereHaryana
Wednesday, January 17, 2018-4:56 PM

उकलाना(पासाराम): मंगलवार दोपहर को एक कार असंतुलित होकर सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई व उसके साथ कार में सवार दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान खेतों में काम कर रहे किसानों ने हादसे में क्षतिग्रस्त कार में फंसे मृतक के शव को बाहर निकाला। दो अन्य घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया, जिसमें एक अन्य ने रास्ते मेें ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में तीसरे व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती किया गया है, उसकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, गांव लितानी के रहने वाले तीन युवक सुरेंद्र, सुमित, रुनीत कार में सवार होकर गांव लितानी से उकलाना की तरफ आ रहे थे। लितानी रोड पर ही उनकी गाड़ी अज्ञात कारणों से असंतुलित हो गई। और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। कार की टक्कर पेड़ से इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह से तहस-नहस हो गई। कार में सवार तीनों लोग फंस गए। कार चालक सुरेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। खेतों में कार्य कर रहे किसान मौके पर पहुंचे।

किसानों ने कार में फंसे सुमित और रुणित को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। ट्रैक्टर की सहायता से कार के कुछ हिस्से को तोड़कर मृतक सुरेंद्र के शव को कार से बाहर निकाला गया। मृतक चालक सुरेंद्र कुमार की शव को बरवाला के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। जबकि दो गंभीर रुप से घायल सुमित, रुणित को इलाज के लिए हिसार भेजा गया है। इस दौरान रास्ते में सुमित ने भी दम तोड़ दिया। वहीं रूणित की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन