Subscribe Now!

दो बेटियों का बाप है चलती गाड़ी में गैंगरेप का एक आरोपी (VIDEO)

You Are HereHaryana
Thursday, January 18, 2018-8:25 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में राजीव गांधी चौक से एक लड़की को शनिवार की शाम को अगवा करके चलती गाड़ी में लगभग दो घंटे तक रेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की स्कार्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली गई है। बता दें कि,राजीव गांधी चौक पर एक लड़की अपने भाई से फोन पर बात कर रही थी, तभी कुछ बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया था। जिसके बाद लगभग दो घंटे तक बदमाशों ने उसके साथ चलती गाड़ी में रेप किया और उसके बाद उसे बीच हाईवे पर छोड़कर फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो अन्य अभी भी फरार हैं।

घटना के दिन पी रखी थी शराब
बताया जा रहा कि आरोपी घटना के दिन फरीदाबाद में गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए आए थे। सर्विस कराने के शराब के नशे में इधर-उधर घूम रहे थे।


दो बेटियों का बाप है गैंगरेप का एक आरोपी
फरीदाबाद पुलिस ने काबू किए गए दोनों आरोपियों से मीडिया के सामने जुर्म कबूल करवाया। जिसमें से एक आरोपी ने रोते हुए बताया कि, वह शादी शुदा है और उसकी दो बेटियां हैं। पुलिस ने जब उससे पूछा कि क्या उसे इस घटना का अफसोस है? तो उसने कहा, जी अरशद और उसके दोस्तों की चाल थी।


हरियाणा के रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस ने बताया कि, इस मामले में पुलिस की कुल आठ टीमें बनाई गई थी। जिनमें से तीन टीम मेवात और राजस्थान में आरोपियों की तलाश कर रही थी। इन तीन टीमों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो आरोपियों को जुरेहड़ा राजस्थान से गिरफ्तार किया है। ये दोनों ही आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं। एक आरोपी संजीव उर्फ संजू पुन्हाना का रहने वाला है और दूसरा आरोपी अरसद पुत्र नसरू जमालगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि, वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई स्कार्पियों गाड़ी भी बरामद कर ली गई है। इस मामले में दो अन्य आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

दूध की क्रीम का काम करते हैं आरोपी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी संजीव छोटी छोटी डेयरियों से क्रीम इकठ्ठा कर के आस-पास के कस्बों में बेेचने का काम करता है, और वहीं दूसरा आरोपी अरशद संजीव के साथ ही रहता है। पुलिस का कहना है कि, पूछताछ में अन्य जो भी मामले सामने आएंगे उनकी जानकारी दी जाएगी।

लड़की को बिना वजह ही बनाया दरिंदगी का शिकार
पुलिस के मुताबिक, इन आरोपियों का पीड़िता से कोई लेना-देना नहीं था। ये घटना स्थल पर करीब बीस मिनट पहले से ही गाड़ी लेकर खड़ेे थे। जैसे ही लड़की आई, इन आरोपियों ने तुरंत उसका अपहरण कर लिया और दंरिदगी का शिकार बनाया।

PunjabKesari

बाकी आरोपियों को ढूंढने के लिए जुटी हुई टीमें
इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, इन आरोपियों को पकडऩे में हमारी टीम ने दिन-रात एक कर के सफलता हासिल की। इन आरोपियों को पकडऩे के लिए हमारी टीम तीन दिनों से सो नहीं पाई है। अधिकारी ने बताया कि, क्राईम ब्रांच सेक्टर-30 के इंस्पेक्टर सतिंदर व सेक्टर- 48 से इंस्पेक्टर विमल की दो टीमें अन्य आरोपियों को पकडऩे के लिए प्रयासरत हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन