ढाई साल से युवाओं के भविष्य के साथ खेल रही सरकार: दीपेंद्र

Edited By Updated: 27 Mar, 2017 04:20 PM

two and half years government playing with the future of youth dipendra

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गांव बाघपुर में कबड्डी टूर्नामैंट में बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती हुड्डा

झज्जर(संजीत):कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गांव बाघपुर में कबड्डी टूर्नामैंट में बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के 10 वर्ष की खेल प्रोत्साहन नीति के परिणामस्वरूप हमारे युवा खेलों की तरफ आकर्षित हुए और विश्व खेल मानचित्र पर हरियाणा एक प्रमुख शक्ति के रूप में उभरा। मौजूदा सरकार अढ़ाई साल से युवाओं के भविष्य से खेल रही है। सरकार की कार्यशैली पर चुटकी लेते हुए सांसद ने कहा सरकार के आधे से ज्यादा कार्यकाल पूरा होने के बाद जब उनके ही विधायक सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाएं और सरकार को विफल बताएं तो आम जनता का क्या हाल होगा, ये आप और हम अंदाजा लगा सकते हैं।

भाजपा ने चुनाव से पहले युवाओं को नए रोजगार देने या 9000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने जैसे वायदों का सहारा लिया और सत्ता में आने के बाद वायदे भूल गई। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों एक आर.टी.आई. से हरियाणा में सरकार द्वारा युवाओं के साथ की जा रही धोखाधड़ी की पोल खुल गई। जमीनी हकीकत और झूठे दावों में जमीन आसमान का अंतर उजागर करती आर.टी.आई. से राज्य में निवेश और रोजगार की कलई खुलकर सामने आ गई। मौजूदा सरकार और कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार के समय मिले रोजगार और निवेश की तुलना की जाए तो हुड्डा सरकार में युवाओं को हर साल औसतन 12000 नए रोजगार मिले जबकि अब यह आंकड़ा घट कर केवल 1000 पर सिमट गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!