अस्पताल में छेड़छाड़ के बाद रेप की कोशिश, प्रबंधन पर कार्रवाई ना होने से भड़के परिजन (VIDEO)

You Are HereHaryana
Monday, December 11, 2017-9:02 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव):गुरुग्राम के शिवा अस्पताल में एक 16 साल की नाबालिग युवती से छेड़छाड़ के बाद रेप करने की कोशिश का मामला सामने अाया है। शिकायत के बाद अस्पताल प्रबंधन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके बाद भड़के पीड़ित परिजनों ने जमकर बवाल काटा और अस्पताल में तोड़फोड़ भी की।
PunjabKesari
पीड़िता की मां ने तो नर्सिंग स्टाफ की पिटाई तक कर डाली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले गुरुग्राम के मदनपुरी इलाके की एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस दौरान अस्पताल में मौजूद नर्सिंग स्टाफ ने युवती से रेप की कोशिश की।
PunjabKesari
इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन अस्पताल प्रबंधन पर कोई कार्रवाई न होने से परिजन भड़क गए। निजी अस्पताल के आईसीयू में हुई इस घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई लाजमी है। लेकिन अस्पताल प्रबंधन और जिला प्रशासन की मिलीभगत के कारण अस्पताल पर कोई ठोस कार्रवाई नही हुई। हालांकि अस्पताल पर हुए हंगामे के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और जिला उपायुक्त ने अस्पताल के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।
PunjabKesari
जिला उपायुक्त विनय प्रताप सिंह की माने तो सीएमओ को इस मामले में जांच करने का आदेश दिया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन