गद्दारों को दोबारा पार्टी में नहीं लिया जाएगा: चौटाला

Edited By Updated: 25 Feb, 2017 04:45 PM

traitors in the party will not be again chautala

इनैलो सुप्रीमो व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि संगठन मजबूत करने के लिए नए सदस्यों को शामिल करने के लिए विशेष सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

इसराना/बापौली (बलराज/पंकेस):इनैलो सुप्रीमो व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि संगठन मजबूत करने के लिए नए सदस्यों को शामिल करने के लिए विशेष सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। जिन लोगों ने पार्टी से गद्दारी कर पार्टी छोड़कर चले गए हैं, उनको दोबारा कभी पार्टी में नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बाद में पार्टी से गद्दारी करने वालों को पार्टी में शामिल करने की सिफारिश मत करना। सरकार आने पर पार्टी से गद्दारी करने वालों को अपनी जगह भेज दूंगा। चौटाला ने कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। इसराना में कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए काम करें। 

वहीं चौटाला ने गोयला कलां गांव में इनैलो नेता ब्रह्मपाल रावल के निवास पर एकत्रित कार्यकत्र्ताओं व आसपास के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर किसी भी कार्यकर्ता को किसी प्रकार की कोई परेशानी हो तो एक पर्ची बनाकर उनके पास भेज द३ेना। अभी उनके टूटे नहीं हैं कि कोई इनैलो कार्यकर्ताओं का काम करने से मना कर दें क्योंकि अधिकारियों को पता है कि आने वाली सरकार हरियाणा प्रदेश के अंदर इनैलो पार्टी की बनने जा रही है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री चौटाला ब्रह्मपाल रावल की भतीजी की शादी से 2 दिन पूर्व उसे आशीर्वाद देने गोयला कलां गांव में पहुंचे हुए थे। चौटाला ने कहा कि कुछ नकली लोग तो पार्टी छोड़ गए हैं और जो नकली लोग पार्टी में बचे हुए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे भी चले जाएं क्योंकि उन्हें असली की जरूरत है। 

उन्होंने कहा कि उनका सपना पूर्व उप प्रधानमंत्री के सपने को साकार करना और निष्ठावान कार्यकत्र्ताओं की 7 पीडिय़ों का जुगाड़ बांधना है। उन्होंने मजाक के लहजे में कहा कि आज वे अपने कार्यकर्ताओं की इतनी संख्या में मौजूदगी से इतने खुश हैं कि उनके चेहरे की लाली एक जवान लड़के की तरह है और वे यह भी जानते हैं कि वो जब तक थ्यारी 7 पीढिय़ों का जुगाड़ न बांध दें, तब तक मरेगा भी नहीं। इसी से विपक्षी परेशान हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!