अंबाला सेंट्रल जेल में ब्लास्ट की धमकी, SP को फोन कर मांगे 50 लाख

  • अंबाला सेंट्रल जेल में ब्लास्ट की धमकी, SP को फोन कर मांगे 50 लाख
You Are HereHaryana
Tuesday, August 22, 2017-4:08 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल):पुलिस को ही अगर फोन पर धमकियां मिलने लगें तो आम आदमी का क्या होगा। हरियाणा के अंबाला का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल के फोन पर किसी ने जेल में बम ब्लास्ट करने की धमकी दी है। सूत्रों के अनुसार यह धमकी सेंट्रल जेल में बंद कैदी को छुड़वाने की एवज में दी गई हैं। इतना ही नहीं फोन करने वाले ने 50 लाख की भी मांग रखी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार अंबाला पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल को गत दिवस एक फोन कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि अंबाला सेंट्रल जेल में बंद इकबाल कुरैशी को छोड़ा जाए अौर 50 लाख रुपए भी साथ में दिए जाएं नहीं तो लाशों के ढेर बिछा देंगे अौर ब्लास्ट भी होंगे। इसके बाद इस मामले में आज अंबाला के बलदेव नगर थाने में मामला दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश के साथ जांच शुरू की गई है। 

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस के हाथ कई सफलताएं भी हाथ लगी हैं जिन पर काम करना शुरू कर दिया है। अब जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि अब्दुल कुरैशी का इस मामले में कोई लेना देना है या नही , या कहीं जेल में बंद कुरैशी को फंसाने की किसी की कोई चाल तो नही ?


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You