Subscribe Now!

महिला ने नाजायज संबंध बनाने से इंकार किया तो युवक ने उतार दिया मौत के घाट(video)

You Are HereHaryana
Wednesday, January 17, 2018-1:54 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद में पृथला के गांव दयालपुर में घर से दूध लेने के लिए पड़ोस में गई एक महिला को युवक ने चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। महिला का नाम राजबाला है। मृतका के पति ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दूध लेने गई थी महिला
जानकारी के मुताबिक, राजबाला की लाश गांव दयालपुर में उसी मकान में पड़ी हुई मिली जहां वह रोजाना दुध लेने आती थी। रोजाना की तरह वह सुबह दूध लेने के लिए आई थी लेकिन जैसे ही दूध लेकर गली से निकली। उसी समय एक युवक ने अचानक उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। घायल अवस्था में राजबाला उसी मकान में वापस घुस गई लेकिन आरोपी युवक ताबड़तोड़ हमले करता रहा। जब तक घरवाले बाहर निकल कर आए, राजबाला की मौत हो चुकी थी और आरोपी मौके से फरार हो चुका था।  
PunjabKesari
संबंध बनाना चाहता था युवक
मृतका के पति सुरेश की माने तो राजू नाम का एक युवक उनकी गली में किराए पर रहता था। काफी दिनों से वह उसकी पत्नी को परेशान कर रहा था। उससे जबरन संबंध बनाना चाहता था। उसकी पत्नी राजबाला ने इसका विरोध किया तो उसने उस पर  हमला बोल दिया। मृतका का पति डीसी ऑफिस में कार्यरत है।
PunjabKesari
गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार
वहीं, सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस और एसीपी, डीसीपी विष्णु दयाल पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार युवक ने अचानक उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें उसके चेहरे पर भी कई चाकू लगे है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कह रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन