टीचर की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा, 3 अध्यापक सस्पेंड

  • टीचर की पिटाई से छात्र के कान का पर्दा फटा, 3 अध्यापक सस्पेंड
You Are HereHaryana
Thursday, September 14, 2017-11:39 AM

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): गुरुग्राम के छात्र का मसला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि दादरी के एक निजी स्कूल में छात्रों को सजा देने के लिए अमानवीय तरीके से पिटाई करने पर एक छात्र का कान का पर्दा फट गया। मामला सामने आने के बाद जहां स्कूल प्रबंधन ने 3 अध्यापकों को निलंबित भी कर दिया है। इस संबंध में सिटी थाना पुलिस ने एक अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari
शहर के निजी स्कूल में पढ़ने वाले गांधी नगर कालोनीवासी 10वीं कक्षा के छात्र उदय ने बताया कि एक हफ्ते पूर्व 6 सितंबर को वह हिंदी का टैस्ट दे रहा था। छात्र ने बताया कि अध्यापक ने इस बारे में किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। स्कूल की छुट्टी के बाद वह घर पहुंचा तो कान का दर्द अत्यधिक बढ़ चुका था। इस पर उसने परिजनों को पूरी घटना से अवगत करवाया। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां जांच के दौरान पता चला कि उसके कान का पर्दा फट गया है। गत दिवस उदय के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी। 
PunjabKesari
पुलिस ने छात्र के बयान व मैडीकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मारपीट, धमकी देना व जे.जे. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक सप्ताह पूर्व भी इसी स्कूल में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जिसमें 2 अध्यापकों ने कई छात्रों से लंबे समय तक उठक-बैठक करवाई थी। इस दौरान एक छात्र के गुप्तांग में काफी सूजन आ गई थी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You