Subscribe Now!

टीचर की डांट से आहत छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास, नस काटी

  • टीचर की डांट से आहत छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास, नस काटी
You Are HereHaryana
Tuesday, January 16, 2018-9:14 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (कन्या) से निकाले जाने से क्षुब्ध एक 12वीं कक्षा की छात्रा ने हाथ पर ब्लेड से मारकर हाथ की नस काटने का प्रयास किया। लेकिन छात्रा के परिजनो के द्वारा मौके पर हालात को छात्रा को संभाले लेने के चलते उसकी जान बच गई। फिलहाल पीड़ित छात्रा का ईलाज फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल मे चल रहा है।

PunjabKesari

अस्पताल में उपचाराधीन छात्रा ने बताया कि वह 12वीं कक्षा में सरकारी स्कूल में पढ़ती है और आज वह कई दिनों बाद स्कूल गई तो उसके स्कूल के अध्यापक ने उसे कक्षा से यह कहते हुए निकाल दिया कि वह उसे पसंद नहीं करता। आरोप है कि अध्यापक ने उसका बैग उसके कंधों पर टांग दिया और उसे कक्षा से निकाल दिया। पीड़िता ने बताया कि, अध्यापक रामदास ने सभी स्टूडेंट के सामने उसके साथ बदतमीजी की। जिसके बाद उसने घर आकर ब्लेड से अपने हाथ पर ब्लेड से वार कर लिया। 

PunjabKesari

छात्रा की मां ने बताया कि, वह पिछले दिनों अपने गांव उतरप्रदेश मे चले गए थे। उसके बाद सर्दियों की छुट्टियां हो गई जिसके कारण उनकी बच्ची स्कूल नहीं जा सकी। आज जब वहस्कूल गई तो अध्यापक ने उसे स्कूल में घुसने नहीं दिया और उसकी बेईज्जती की। जिसके कारण उनकी बच्ची ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। 

वही इस मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुचे बीईओ कुलदीप सिंह ने कहा कि, उनकी ओर से स्टाफ से पूछताछ की गई है लेकिन ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। बाकि वह मामले की जांच कर रहे हैं और पीड़ित छात्रा का नाम दोबारा से स्कूल मे दर्ज करने के आदेश उनकी ओर से जारी कर दिए गए हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन