सरकारी ऑफिस में तंत्र क्रिया करता पकड़ा गया कर्मचारी, पूछने पर दिया ये जबाव

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Oct, 2017 12:11 PM

tantric work in government office

नगर के हाट रोड पर स्थित जनस्वास्थ्य विभाग के जलघर में ट्यूबवैल आप्रेटर द्वारा अधिकारियों की नाक तले मछली पालन के लोगों को अवैध रूप से पानी बेचने व कार्यालय में तांत्रिक क्रिया करने का मामला सामने आया है। इसके लिए आप्रेटर ने जलघर में ही अवैध निर्माण...

सफीदों(प्रवीन): नगर के हाट रोड पर स्थित जनस्वास्थ्य विभाग के जलघर में ट्यूबवैल आप्रेटर द्वारा अधिकारियों की नाक तले मछली पालन के लोगों को अवैध रूप से पानी बेचने व कार्यालय में तांत्रिक क्रिया करने का मामला सामने आया है। इसके लिए आप्रेटर ने जलघर में ही अवैध निर्माण कर एक कमरा भी बना रखा है। जिसको तांत्रिक क्रिया के लिए प्रयोग किया जा रहा है। आप्रेटर से बात की गई तो उसने खुद माना कि मछली पालन करने वाले लोग स्वयं उसके पास आकर पानी के बदले कुछ पैसे दानपात्र में डाल जाते हैं। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि आप्रेटर ओमप्रकाश के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। 

लोगों ने बताया कि इस जलघर के ट्यूबवैल के कमरे में तांत्रिक कार्य करता है। यहां हर रोज आप्रेटर ओमप्रकाश के पास बाहर से लोग आकर तांत्रिक कार्य करवाते हैं। इसके लिए कर्मचारी ने सरकारी जमीन पर एक कमरा भी बनाया हुआ है, जहां रात भर तांत्रिक का काम किया जाता है। इसके अलावा उक्त कर्मचारी अवैध रूप से मछली पालन करने वाले लोगों को पैसे लेकर पानी बेचा जाता है, जिनसे कर्मचारी द्वारा 250 से 300 रुपए प्रति कैंटर लिए जाते हैं।  

कर्मचारी ओमप्रकाश ने बताया कि चिमटा, मोगर व त्रिशूल आदि सभी सामान उसके द्वारा की जाने वाली पूजा में काम आता है। वह कोई तांत्रिक कार्य नहीं करता। उसने बताया कि यह कमरा उसने आराम करने के लिए बनाया हुआ है, जिसकी जानकारी अधिकारियों को भी है। इसके अलावा पानी के बदले लोग स्वयं ही दानपात्र में पैसे डालते हैं। कई बार मुझे भी दे देते हैं जिसे मैं दानपात्र में डालकर गौशाला में दे देता हूं। 

जनस्वास्थ्य विभाग के एस.ई. उमेश भारद्वाज ने कहा कि यह मामला उनकी संज्ञान में नहीं है। ऐसे कार्यों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। कर्मचारी द्वारा बनाए गए कमरे के बारे में भी उन्हें नहीं पता है। मैं इसकी जांंच कर उचित कार्रवाई करूंगा। सरकारी जगह पर ऐसे कार्यों को कोई भी अधिकारी इजाजत नहीं दे सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!