खाकी भी सुरक्षित नहीं, दबंगों ने सरेआम महिला पुलिसकर्मी से की शर्मनाक हरकत

  • खाकी भी सुरक्षित नहीं, दबंगों ने सरेआम महिला पुलिसकर्मी से की शर्मनाक हरकत
You Are HereHaryana
Tuesday, August 22, 2017-8:34 AM

गुड़गांव:मिलेनियम सिटी गुरुग्राम के बिलासपुर इलाके में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बिलासपुर चौक के पास बाइक सवार महिला कांस्टेबल का कुछ युवकों ने रास्ता रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। वहां मौजूद कुछ लोगों ने आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता के बयान पर बिलासपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लाया है।

मिली जानकारी के अनुसार भूड़का गांव निवासी एक युवती का हाल ही में हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नौकरी लगी है। महिला सिपाही की तैनाती फरीदाबाद में है। पीड़िता का आरोप है कि गत रात 8 बजे बस से उतरने के बाद बिलासपुर चौक से मोटरसाइिकल से गांव जा रही थी। राठीवास के पास 3 युवक शराब पी रहे थे। युवकों ने युवती की बाइक को रुकवा लिया और छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद युवती की तीनों युवकों से कहासुनी होने लगी। शोर सुनकर युवती के घर वाले और आसपास के लोग आ गए। 

इस दौरान दो युवक मौके से फरार हो गए, जबकि एक युवक को लोगों ने दबोच लिया। ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुग्राम में महिला पुलिसकर्मी के साथ सरेआम छेड़छाड़ की वारदात ने महिला सुरक्षा की पोल खोल दी है। इस वारदात से साफ हो गया है कि जहां खाकी सुरक्षित नहीं वहां आम महिलाए कैसे महफू ज होंगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You