भाजपा नेता अम्मू की धमकी, दीपिका अौर भंसाली का सिर काटने पर देंगे 10 करोड़ रुपए

  • भाजपा नेता अम्मू की धमकी, दीपिका अौर भंसाली का सिर काटने पर देंगे 10 करोड़ रुपए
You Are HereHaryana
Monday, November 20, 2017-11:09 AM

चंडीगढ़(ब्यूरो): संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध तेज होता जा रहा है। हरियाणा भाजपा के कई नेताअों के बाद अब राज्य के प्रवक्ता और मीडिया कॉडिनेटर सूरज पाल अम्मू ने आपत्तिजनक बयान दिया है। अम्मू ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ रु. देने का ऐलान किया और कहा कि रणवीर सिंह ने फिल्म के पक्ष में कही बातें वापस नहीं ली तो टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म को किसी हालत में नहीं दिया जाए।

अम्मू ने कहा कि राजपूतों को गाैरवशाली इतिहास रहा है अौर इस फिल्‍म से इस पर चोट की गई है। इसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता है। उन्‍होंने कहा, मेरठ के युवाओं द्वारा भंसाली और दीपिका का सिर काटने पर पांच करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा स्‍वागत योग्‍य है। पांच करोड़ क्‍या है हम इसके लिए 10 करोड़ रुपए का इनाम देेंगे और यह काम करने वालों के परिवार का भी पूरा ध्‍यान रखेंगे।

सूरज पाल अम्मू ने कहा कि दिल्‍ली में आयोजित अखिल भारतीय क्षत्रिय राजपूत महासभा के सम्‍मेलन में कहा कि फिल्‍म 'पद्मावती' भारतीय संस्‍कृति और नारी शक्ति का अपमान है और इसे किसी हालत में सहन नहीं किया जाएगा। राजपूतों राजाओं और वीरांगना की कुर्बानियों का इस फिल्‍म में अपामन किया गया है। उन्‍होंने फिल्‍म के हीरो रणवीर सिंह को उनके बयान के लिए धमकाते हुए कहा, 'अगर तूने अपने शब्‍द (फिल्‍म के विवादित संवाद) वापस नहीं लिए ताे तेरी टांगों को तोड़कर हाथ में दे देंगे।'

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!