सुनीता दुग्गल ने आदित्य धनखड़ के धमकी मामले को बताया मामूली (VIDEO)

You Are HereHaryana
Wednesday, January 10, 2018-4:38 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा अनुसूचित जाति एवं वित्त विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल कृषिमंत्री के पुत्र आदित्य धनखड़ के धमकी मामले को मामूली बताया है। उनका कहना है कि, जिस तरह मामले से मामले को तूल पकड़ाया जा रहा है, उतना गंभीर मामला नहीं है। सुनीता दुग्गल फतेहाबाद में जिले की सुख-शांति के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित हवन यज्ञ कार्यक्रम में पहुंची थी, इस कार्यक्रम में आरएसएस के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

PunjabKesari

हवन यज्ञ के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि सांवरिया के माध्यम से फतेहाबाद जिले सहित पूरे हरियाणा की सुख समृद्धि के लिए कामना की गई है। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के पुत्र आदित्य धनखड़ द्वारा सरपंच को धमकी दिए जाने के मामले पर कहा कि कृषि मंत्री के बेटे और सरपंच के बीच हुई बातचीत के जो तथ्य सामने आए हैं उसमें मामला इतना गंभीर नजर नहीं आ रहा है, जिस तरह से मामले को तूल पकड़ाया जा रहा है। चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने कहा कि फिर भी अगर कृषि मंत्री के बेटे की कोई गलती होगी तो उसके लिए कृषि मंत्री जरूर खेद व्यक्त करेंगे। 

PunjabKesari

हरियाणा की सुख-समृद्धि के लिए किया हवन
हरियाणा की सुख-समृद्धि के लिए फतेहाबाद में भाजपा ने किया हवन यज्ञ किया है। इस हवन यज्ञ कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ आरएसएस के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। यज्ञ के दौरान हरियाणा अनुसूचित जाति एवं वित्त विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने खुद मंत्रोच्चारण किया। सुनीता दुग्गल का कहना है कि, नववर्ष, मकर संक्रांति के मौके पर हवन यज्ञ के जरिए जिले में सुख-समृद्धि की कामना की है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन