PM नरेंद्र मोदी के फैसले का BJP अध्य्क्ष ने किया स्वागत, खुद उतारी अपनी गाड़ी की लाल बत्ती

  • PM नरेंद्र मोदी के फैसले का BJP अध्य्क्ष ने किया स्वागत, खुद उतारी अपनी गाड़ी की लाल बत्ती
You Are HereHaryana
Thursday, April 20, 2017-11:48 AM

करनाल (कमल मिड्ढा):केंद्र सरकार द्वारा वी.आई.पी. कल्चर को 1 मई से खत्म करने के फैसले पर हरियाणा के प्रदेश अध्य्क्ष सुभाष बराला ने इसका स्वागत किया और अपनी गाड़ी से खुद ही लाल बत्ती को उतार दिया। वहीं, उनके साथ करनाल के जिला प्रधान व नीलोखेड़ी से भाजपा विधायक भगवान दास कबीरपंथी ओर कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के मानद सचिव अशोक सुखीजा ने भी अपनी सरकारी गाड़ी से बत्ती उतार दी। 
PunjabKesari
मीडिया से बातचीत में सुभाष बराला ने कहा कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कैबिनेट की मीटिंग में वी.आई.पी. कल्चर को खत्म करते हुए जो गाड़ियों से बत्ती उतारने का फैसला लिया गया है उसका हम स्वागत करते है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आज मैंने अपनी गाड़ी पर लगी बत्ती को उतारा है और सभी विधायक और नेताओं को संदेश दिया है कि वह भी अपनी अपनी गाड़ी से बत्ती को उतारे, चाहे वो लाल है या फिर पीली। यह एक स्वागत योग्य फैसला देश के प्रधानमंत्री ने लिया है।
PunjabKesari
इसका सभी को स्वागत करना चाहिए। वही कल गुरुग्राम में कुछ विधायकों की मीटिंग व नराजगी के सवाल पर बोले कि सब तरह की बातचीत विधायकों से हो चुकी है और अगर कोई समस्या है तो जल्द ही उसका समाधान भी किया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You