Subscribe Now!

नहर में डूबे छात्रों के परिजनों से मिलने पहुंचे मनीष ग्रोवर

  • नहर में डूबे छात्रों के परिजनों से मिलने पहुंचे मनीष ग्रोवर
You Are HereHaryana
Sunday, January 21, 2018-2:52 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बीती रात नहर में कार गिरने से लापता हुए तीन छात्रों के परिजनों से मिलने के लिए प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि नहर का पानी कम कर दिया गया है। वहीं उनसे पूछे सवाल कि आगे इस प्रकार के हादसे न हो इसके लिए प्रयास किए जाएंगे या नहीं पर मंत्री ने महज अधिकारियों से बात करने की बात कही अौर चलते बने। वहीं परिजनों की मांग पर करीब 3 फीट तक पानी कम किया गया है लेकिन अभी तक 3 छात्रों में से किसी का भी शव बरामद नहीं हुआ है।

वहीं यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद भी छात्रों के परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए था। यदि सरकार सख्त कदम उठाती तो मंत्री को मौके पर नहीं आना पड़ता। सरकार अौर प्रशासन को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। जिसके कारण वे यहां हादसों को कम करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कार में पांच युवक सवार होकर सोनीपत के मुरथल ढाबे में आना खाने के लिए आ रहे थे। देर रात करीब 11 बजे जब वह गांव रोहट के पास पहुंचे तो तेज गति के कारण उनकी कार बेकाबू हो गई और रोहट के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर में गिर गई। आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से चिराग नामक युवक को जिंदा बचा लिया गया, जबकि पुलिस ने रात करीब एक बजे एक अन्य युवक लक्ष्य का शव नहर से बरामद कर लिया। वहीं 3 युवकों का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। सभी युवक रोहतक के सांपला गांव के रहने वाले थे।

सोनीपत से गुजरने वाली इस दिल्ली ब्रांच नहर के दोनों तरफ नहर विभाग द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लोहे की एंगल नहीं लगाए गए हैं। जिसके चलते यहां पिछले एक  वर्ष के दौरान पांच हादसे हो चुके हैं अगर समय रहते अब भी प्रशासन इस सुरक्षा एंग्लो को नहीं लगाएगा तो आने वाले समय में और भी हादसों में लोगों की जान जा सकती हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन