Subscribe Now!

'बदनाम' गाने का शौकीन था कातिल छात्र, 18वीं में ही हो गया बदनाम (VIDEO)

You Are HereHaryana
Monday, January 22, 2018-12:38 AM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): प्रिसींपल की गोलियां मार कर हत्या करने वाला कातिल छात्र बॉलीवुड में हीरो बनने की चाहत रखता था। कातिल छात्र शिवांश गुंबर जाने-माने पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के बदनाम गाने का शौकीन था। बताया जा रहा है कि शिवांश ने हाल ही में 17वर्ष की उम्र पूरी की है, जिसके कुछ दिन बाद ही शनिवार को यमुनानगर के एक नामी स्कूल की प्रिसिंपल को गोलियों से भून दिया था, जिसमें प्रिंसीपल महिला की मौत हो गई।

- रविवार को पुलिस ने शिवांश व उसके पिता को न्यायालय के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने आरोपी शिवांश को दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा है और उसके पिता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

PunjabKesari

यूट्यूब पर डालता था डबिंग वीडियो
गौरतलब है कि, हर वक्त चर्चा और सुर्खियों में रहने की चाहत रखने वाले शिवांश गुंबर ने जिस तरह से अपराध को अंजाम दिया है वह बेहद निंदनीय है। दिवांश हाल ही में 18 वर्ष का हुआ है।
-शिवांश यूट्यूब पर सक्रिय रहता था जहां से उसके कुछ वीडियो क्लिप सामने आए हैं। ये वीडियो शिवांश ने 17 साल के पूरे होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे।

PunjabKesari

-इन वीडियो क्लिप्स में से पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के गाने  "सोल्वां भी टपया सतारवां भी टपया 18वें च मुंडा बदनाम हो गया" पर भी अपनी एक वीडियो क्लिप बनाकर शिवांश ने पोस्ट की है।
-शिवांश द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट किए गए वीडियो उसकी तेजी से बदल रही मानसिकता को समझने के लिए काफी हैं। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में वह बॉक्सिंग की प्रेक्टिस करता हुआ नजर आ रहा है, जिसमें वह खुद को हीरो की तरह पेश करता हुआ दिख रहा है।

PunjabKesari

मीडिया के सामने जाहिर की बॉलीवुड की चाहत
-पेशी के समय मीडिया के आगे दिवांश के पिता ने चुप्पी नहीं तोड़ी, लेकिन शिवांश ने अपने मन की बात शेयर करते हुए कहा कि वह मुंबई में जाकर हीरो बनना चाहता है, इसके लिए वह तैयारियां भी कर रहा था। 

बता दें कि इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद शिवांश के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वहीं गूगल पर भी शिवांश का नाम ऊपर आने लगा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन