मैथ में कम नंबर आने पर छात्र ने टीचर पर दरांत से किए 10 वार, देखें तस्वीरें

You Are HereHaryana
Friday, October 13, 2017-6:19 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड़ पर स्थित हरदयाल पब्लिक स्कूल में 12वीं के स्टूडेंट ने टीचर के सिर में दरांत से हमला कर दिया। स्टूडेंट ने टीचर पर लगभग 10 वार किए, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। टीचर को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमला करने के बाद आरोपी स्टूडेंट भाग रहा था उसे दूसरे टीचर ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जांच कर रही है। टीचर पर हमले की ये पूरी वारदात क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 
PunjabKesari
CCTV में कैद घटना
सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि छात्र ने बैग से दरांत निकाल कर टीचर पर हमला कर दिया। छात्र ने टीचर पर पीछे से वार किया और जब तक टीचर को कुछ समझ आता तब तक तो छात्र उस पर कई वार कर चुका था। टीचर ने भागने का भी प्रयास किया मगर छात्र पर तो टीचर को जान से मारने का जैसे भूत सवार हो गया था। छात्र ने टीचर का पीछा भी किया और फिर भी उस पर कई वार किए। घायल टीचर फिलहाल बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। 
PunjabKesari
टीचर के सिर में दरांत से किए 10 वार 
स्कूल की प्रिंसीपल अनुराधा ने बताया कि प्रेम नगर के रहने वाले मैथ टीचर रविंद्र सुबह 7 बजे स्कूल में 12वीं क्लास में बैठे हुए थे। वे इस कक्षा के इंचार्ज भी थे। इसी कक्षा में पढ़ने वाला एक स्टूडेंट अपनी क्लास में पहुंचा। वह दरांत बैग में लिए हुए था। उसने आते ही दरांत से टीचर रविंद्र पर वार करने शुरू कर दिए। उसने लगभग 10 वार सिर पर किए। हमला करने के बाद आरोपी स्टूडेंट भाग रहा था उसे दूसरे टीचर ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 
PunjabKesari
मैथ में आए थे कम नंबर
प्रिंसीपल ने बताया कि आरोपी स्टूडेंट पढ़ाई में कमजोर था। उसके मैथ में कम नंबर आए हुए थे। कल आनी शनिवार को स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग होनी है। टीचर रविंद्र ने उसे कहा था कि कम नंबर आने की शिकायत उसके परिजनों को करेगा। इसी डर के चलते उसने टीचर पर हमला किया है। 
PunjabKesari
शहर थाने के एडिशनल एसएचओ तेलूराम ने बताया कि पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You