सोहना में रिश्ते हुए तार-तार, सौतेले पिता ने किया दो बेटियों के साथ दुष्कर्म

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Oct, 2017 05:33 PM

step father raped his daughters

आज के कलयुग में रिश्तों पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है। सोहना में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने

सोहना(सतीश राघव): आज के कलयुग में रिश्तों पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है। सोहना में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक सौतेला पिता काफी समय से अपनी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने कई बार बारी बारी दोनों बहनों के साथ डरा धमका कर रेप किया था।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सोहना की फैंड्रस कॅालोनी में रोहताश नामक युवक अपने पिवार के साथ रहता है। वह अौर उसकी पत्नी मजदूरी का काम करते हैं। दोनों जब काम पर गए तो रोहताश वापिस घर आ गया अौर उस समय घर में उसकी दो बेटियां मौजूद थी। उसने बड़ी बेटी को सब्जी बनाने के लिए कहा अौर अन्य बच्चों को किसी काम से बाहर भेज दिया। इस दौरान उसने अपनी छोटी बेटी को जबरन कमरे में ले लिया अौर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब उसकी बड़ी बेटी ने देखाका तो उसने इसका विरोध किया। जब वह नहीं माना तो उसने पुलिस को फोन किया अौर आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रोहताश का कहना है कि वह शराब के नशे में था जिसके चलते उससे यह अपराध हो गया। 
PunjabKesari
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मूल रूप से उत्तरप्रदेश के जिला बुलंदशहर के गांव घटाल का रहने वाला है व फिलहाल सोहना के फैंडस कॅालोनी में परिवार के साथ रह रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!