दीवार में छेद कर गारमेंट स्टोर में चोरी, उड़ाए ब्रांडेड कपड़े और 5 लाख की नकदी

  • दीवार में छेद कर गारमेंट स्टोर में चोरी, उड़ाए ब्रांडेड कपड़े और 5 लाख की नकदी
You Are HereHaryana
Sunday, November 19, 2017-4:45 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): राजा राम गली स्थित बबलू गारमैंट से चोरों ने लाखों के ब्रांडेड कपड़े चुरा लिए। चोर 1 लाख रुपए नकद पर भी हाथ साफ कर गए। संचालक को मामले की जानकारी उनके सेलमैन ने दी। उधर सूचना पाते ही सिटी एस.एच.ओ. डाक्टर सुनील रावत, व अन्य मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों फ्लोर व छत का निरीक्षण किया। इसके बाद फिंगर प्रिंट के लिए एफ.एस.एल. को भी मौके पर बुलाया गया। उधर शहर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 
PunjabKesari
दीवार में सुराख किया और खोल दिया गेट
संचालक सुरेंद्र सलूजा ने बताया कि ग्राऊंड फ्लोर पर लेडिज रेडीमेड कपड़ों का काम है। फर्स्ट फ्लोर पर जैंट्स के लिए रेंज है। इससे ऊपर छत है और इसे एक गेट लगाकर बंद किया गया है। चोरों ने गेट के साथ एक दीवार पर छोटा सा सुराख किया और इसमें हाथ डालकर गेट खोल लिया। इसके बाद दोनों फ्लोर पर सभी रैक खंगाल डाले। साढ़े 4 लाख से अधिक कीमत के ब्रांडेड कपड़े चुरा लिए। इसके अलावा 2 गल्लों व एक दानपात्र से लगभग एक लाख की नकदी चुरा ले गए। 
PunjabKesari
ड्राईफ्रुट भी खाया और जैकेट भी फैंके गए
चोर इस कदर तसल्ली में थे कि उन्होंने काफी समय शोरूम में बिताया। शेरवानी पहनकर देखी। वे जाते-जाते अपनी पुरानी जैकेट फैंक गए जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इसके अलावा दोनों फ्लोर पर अकेला-अकेला कपड़ा बिखरा हुआ था। उधर पुलिस जांच में यह भी जांच में सामने आया कि शोरूम के सभी कैमरा बंद थे। करीब 32 कैमरा यहां लगे हैं। उधर पुलिस के पूछने पर संचालक का जवाब था कि शॉर्ट-सर्किट के डर से उन्होंने कैमरे बंद किए थे। पुलिस टीम बनाकर चोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!