सोनू निगम द्वारा दिए गए बयान पर भड़के मुस्लिम समुदाय के लोग

  • सोनू निगम द्वारा दिए गए बयान पर भड़के मुस्लिम समुदाय के लोग
You Are HereHaryana
Thursday, April 20, 2017-2:30 PM

गन्नौर (नरेंद्र):बॉलीवुड गायक सोनू निगम के अजान को लेकर दिए बयान से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाना गन्नौर में शिकायत दी। शिकायत में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा कि सोनू के इस तरह के बयान से उनकी आस्था को ठेस पहुंची है, इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। बता दें कि सोनू निगम ने मस्जिदों में लाऊड स्पीकर पर अजान की आवाज को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसे लेकर खासतौर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों में रोष व्याप्त है।

पुलिस को दी शिकायत में गुलशाद अली, दिलशाद, सनावल अली, आस मोहम्मद ने बताया कि अजान एक धार्मिक क्रिया है जो मुअज्जिन मुकामी लोगों को नमाज की दावत देने के लिए मस्जिद में अजान देता है। यह क्रिया कई युगों से चली आ रही है और मात्र 2 मिनट की इस अजान से किसी को कोई नुक्सान नहीं होता। भारत देश सैकुलर देश है और इस देश में किसी व्यक्ति को धार्मिक क्रियाओं को रोकने का कोई अधिकार नहीं है। 

अजान को गुंडागर्दी के साथ तुलना करने से आहत मुस्लिम समाज 
सोनू निगम द्वारा अजान की गुंडागर्दी के साथ तुलना करने से मुस्लिम समाज आहत हुआ है। उन्होंने गन्नौर थाना प्रभारी से सोनू निगम के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। इस बारे में थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को इस बारे में शिकायत मिली है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You