फैक्ट्री अग्निकांड: मृतकों के परिजनों से मिलने पहुंचे दीपेन्द्र, ज्यादा मुआवजे की मांग

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Mar, 2018 04:59 PM

sonipat factory fire deepender hooda demand for compensation

कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा सोनीपत के राई में पेंट फैक्टरी में आग से 6 मजदूरों की जलकर मौत मामले का ज्याजा लेने पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मिले। दीपेन्द्र ने कहा कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। सरकार भी...

सोनीपत(पवन राठी): कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा सोनीपत के राई में पेंट फैक्टरी में आग से 6 मजदूरों की जलकर मौत मामले का ज्याजा लेने पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मिले। दीपेन्द्र ने कहा कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। सरकार भी गहरी नींद में सो रही है और लापरवाह अधिकरियों पर जानबूझ कर कार्यवाही नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि वहीं इस हादसे ने साबित कर दिया कि सरकार इंडस्ट्री बिना परमिशन के चल रही फैक्ट्री को लेकर कितनी संजीदा है। दीपेंद्र ने सरकार से मृतकों के परिवार वालों को ज्यादा से ज्यादा मुआवजे की मांग की है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि औद्योगिक क्षेत्र राई स्थित प्लाट नम्बर 291 से 293 तक रियल पेंट नामक फैक्टरी चल रही थी। इस फैक्टरी में रविवार तड़के शार्ट-सर्किट की वजह से आग लग गई। आग इतनी भीषण थी तीनों फैक्टरी जलकर खाक हो गईं। फैक्टरी में कैमिकल की वजह से आग फैल गई और दिल्ली व आसपास के विभिन्न जिलों से दमकल की गाड़ियां बुलाकर आग पर काबू पाया गया। इस भयानक आग में 4 लोग बूरी तरह जलकर मर गए थे अौर 6 लोग झुलस गए थे। जिनमें से भी दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। एसडीएम सोनीपत जितेंद्र कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा मृतकों के परिवार वालों को एक-एक लाख देने का एलान किया है। इसके साथ ही इस आगजनी में घायल हुए सभी मजदूरों का प्रशासन अपने खर्चे पर इलाज भी करवाएगा। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!