हथियार के बलबूते पेट्रोल पंप पर की 60 हजार की लूट, क्रेटा कार मेंं आए थे बदमाश (VIDEO)

You Are HereHaryana
Friday, January 12, 2018-10:57 PM

गुरुग्राम(सतीश): साइबर सिटी गुरुग्राम में पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला फरुखनगर झज्जर रोड पर चंदू के पास के पेट्रोल पम्प पर क्रेटा सवार बदमाशों द्वारा लूट का है। बदमाश आज सुबह साढ़े छ: बजे हथियार के बल पर 60 हजार की रकम लूट कर फरार हो गए। सफेद रंग की क्रेटा में सवार तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में जरूर क़ैद हुई लेकिन सुबह का धुंधलका होने एवं धुंध होने के चलते अभी तक गाड़ी का नंबर या बदमाशों की पहचान नही हो पाई है। फिलहाल, पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि, गाड़ी में सवार हो बदमाश पहले गाड़ी में तेल की टंकी को फूल करवा रहे हैं, और इनमें से शाल एवं कम्बल ओढ़े बदमाश पेट्रोल पंप में बैठे मैनेजर रूम में जा हथियार दिखा तकरीबन 60 हज़ार मौके से लूट बड़े इत्मीनान से फरार हो गए।

वही इस मामले में राजेंद्रा पार्क के थाना प्रभारी अजयबीर की माने तो सीसीटीवी को कब्जे में ले तफ्तीश शुरू कर दी है और जल्द इस वारदात में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन