Subscribe Now!

ममता मर्डर केस: पुलिस ने पोस्टमार्टम में नहीं करवाई रेप की जांच (VIDEO)

You Are HereHaryana
Friday, January 19, 2018-8:07 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा प्रदेश में मशहूर रागिनी गायिका ममता के शव का आज पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ममता की हत्या कल ही हुई है। उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से तीन वार किए गए हैं। ममता कलानौर से पिछले 4 दिन से लापता थी जिसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पैतृक गांव बनियानी गांव के खेतों में उसका शव मिला। इसके बाद भी पुलिस ने दुष्कर्म के बारे में जांच कराने की जरूरत नहीं समझी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करने वाले पैनल को दुष्कर्म की जांच करने के लिए नहीं कहा। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर उसके साथी कलाकार मोहित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
PunjabKesari
4 दिन से लापता गायिका का खेत में मिला शव
चार दिन पहले लापता हुई कलानौर की रागिनी गायिका ममता शर्मा की अज्ञात ने गला काटकर हत्या कर दी। वीरवार दोपहर बाद उसका शव सीएम के गांव बनियानी के नजदीक गन्ने के खेत में मिला। 

दो युवकों के साथ गई ममता वापस नहीं आई
बताया जा रहा है कि साथी कलाकार मोहिल के साथ ममता मकर संक्रांति के दिन रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोहाना कार्यक्रम के लिए निकली थी। रास्ते में लाहली गांव के पास एक ब्रेजा कार सवार दो युवकों के साथ ममता कहीं चली गई थी। जाते समय वह कह गई कि एक घंटे बाद रोहतक के पुराने बस स्टैंड पर मिलना, जहां से गोहाना स्थित गोशाला में होने वाले प्रोग्राम में जाना है। इसके बाद ममता वापस नहीं लौटी अौर न ही उसका कोई जवाब आया। जिसके बाद ममता के बेटे ने 16 जनवरी को कलानौर थाने में ममता के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिंग जाने पर भी किसी ने नहीं उठाया फोन
वहीं ममता के बेटे भारत ने बताया कि उसने अपनी मां के फोन पर कई फोन किए, सोमवार सुबह करीब चार बजे तक रिंग जा रही थी लेकिन फोन को किसी ने भी नहीं उठाया। दोपहर बाद उसका फोन स्विच ऑफ आने लगा।
PunjabKesari
फोन, रुपए अौर ATM कार्ड नहीं मिला
ममता के परिजनों का कहना है कि उसके पास एटीएम कार्ड, 7 हजार रुपए और मोबाइल फोन भी था, जो शव के पास नहीं बरामद हुआ है। हालांकि ममता के कानों में बाली, गले की चेन जरूर मिली थी। ऐसे में पुलिस का मानना है कि वारदात परिचित लोगों ने ही अंजाम दी गई लगती है। अगर लूटपाट के लिए वारदात होती तो जेवरात गायब मिलते। 

ममता ने म्यूजिक में कर रखी थी MA
ममता ने म्यूजिक में एसए की है। उसने 6 साल पहले स्टेज कार्यक्रमों में भजन व फोक सॉन्ग गाने शुरू किए थे। उसका एक 20 साल का बेटा भारत व बेटी है। ममता का पति रमेश शर्मा प्राइवेट जॉब करता है। ममता दो साल से मोहित के साथ काम कर रही थी। मोहित ही गाड़ी चलाता था। अब पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन