आतिशबाजी की भेंट चढ़ा बेटी की शादी के लिए रखा दहेज का सामान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Oct, 2017 01:09 PM

shahabad markanda burnt dowry stuff

आतिशबाजी की एक चिंगारी से दहेज के लिए रखा सामान आग लगने से नष्ट हो गया। जब तक परिवार और पड़ोसियों ने आग पर काबू पाया, बेटी और परिवार के सपने बिखर चुके थे। मोहल्ला कश्यप राजपूत नजदीक ताबड़तोड़ नाला के पास यह घटना घटी। पीड़ित संजू ने बताया कि कुछ वर्ष...

शाहाबाद मारकंडा(अरूण): आतिशबाजी की एक चिंगारी से दहेज के लिए रखा सामान आग लगने से नष्ट हो गया। जब तक परिवार और पड़ोसियों ने आग पर काबू पाया, बेटी और परिवार के सपने बिखर चुके थे। मोहल्ला कश्यप राजपूत नजदीक ताबड़तोड़ नाला के पास यह घटना घटी। पीड़ित संजू ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उसके सिर से पिता का साया उठ गया था। मेहनत-मजदूरी करके उसने अपनी बहन की शादी करने का सपना संजोया था। 

नवम्बर में उसकी बहन की शादी है। उसने बहन को देने के लिए पेटी, बैड, गद्दे, कुर्सियां, मेज, सिलाई मशीन और कपड़े आदि घर में रखे थे। जिस कमरे में सामान रखा था, उसकी छत छान की थी। दीवाली की रात वह साथ लगते कमरे में सो रहे थे। इसी बीच कोई आतिशबाजी उनकी छत पर गिरी जिससे छत पर आग सुलग गई और नीचे रखा सामान जल गया। पड़ोसियों ने आग लगी देखी तो शोर सुनकर वे भी उठे। पड़ोसियों ने पानी आदि डालकर आग पर काबू पाया मगर तब तक सारा सामान जलकर खत्म हो चुका था। संजू के अनुसार अब वह बहन की शादी को लेकर चिंतित है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!