शाह की रैली में नहीं होगा कोई ड्रैस कोड, जैसे चाहे आ सकते हैं समर्थक

Edited By Punjab Kesari, Updated: 07 Feb, 2018 02:45 PM

shah s rally will not be a dress code as if you can support

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर पार्टी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। शाह के दौरे में क्या खास होगा इसके बारे में हरियाणा मीडिया सेल के प्रभारी राजीव जैन ने खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी को जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली...

चंडीगढ़(धरणी): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर पार्टी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। शाह के दौरे में क्या खास होगा इसके बारे में हरियाणा मीडिया सेल के प्रभारी राजीव जैन ने खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी को जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली होनी जा रही है। जिसको लेकर पार्टी की तरफ से सारी तैयारियां कर ली गई है।

इस दौरान राजीव जैन ने साफ किया कि जो अफ़वाए फैलाई जा रही है कि अमित शाह के हरियाणा आने पर ड्रेस कोड रखा गया है। इस पर उन्होंने ने कहा कि ऐसा कुछ भी पार्टी की तरफ से नहीं जारी किया गया है। अगर फिर भी पार्टी के कार्यकर्त्ता केसरी रंग की पगड़ी या केसरी रंग के कपड़े पहन कर आना चाहते है। इस पर किसी को कोई इतराज नहीं है।  

उन्होंने ने बताया कि उनके दौरे के दौरान एक रैली भी की जा रही है। इस रैली के माध्यम से अमित शाह का स्वागत किया जाएगा। इस रैली में हिस्सा लेने के लिए युवा भी काफी उत्साहित है। युवा अपना बाइक का नंबर रजिस्टर करवा रहे है ताकि वह इस रैली का हिस्सा बन सके और अमित शाह का स्वागत कर सके।

इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि अगर इनेलो या एनएसयूआई की तरफ से इस रैली में कोई भी रुकावट डालने की कोशिश की गई तो प्रशासन और सरकार की तरफ से सख्त कार्यवाही की जाएगी। इस रैली में केंद्र से किसी मंत्री के आने पर जैन ने कहा कि केंद्र से शायद ही कोई मंत्री शामिल होगा पर हरियाणा के मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री इस रैली में शामिल होंगे

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!