मोबाइल शोरूम में हाथापाई, पुत्र को छुड़वाने गए पिता की मौत

  • मोबाइल शोरूम में हाथापाई, पुत्र को छुड़वाने गए पिता की मौत
You Are HereYamunaNagar
Monday, October 16, 2017-10:21 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय):  मोबाइल नंबर पोर्ट करवाने गए व्यक्ति की शोरूम में हुई मारपीट के बाद मौत हो गई। जबकि मृतक का बेटा घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतक लेखराज के बेटे तरुण ने बताया कि वह अपने पिता के साथ अपना नंबर पोर्ट करवाने के लिए अॉफिस में गए थे। वहां काफी समय लग गया लेकिन उसके सिम को बदला नहीं जा रहा था। इसके चलते लेखराज थोड़ा ऊंचा बोलने लगा तो एक व्यक्ति इन दोनों पिता-पुत्र से उलझ गया।
PunjabKesari
घायल तरुण का आरोप है कि उस व्यक्ति ने तरुण को शोरूम के अंदर ही मारना शुरू कर दिया लेकिन बीच-बचाव की बजाय कंपनी के लोगों ने इन्हें धक्के मारकर शोरूम से बाहर कर दिया। बाहर आने के बाद जब लेखराज ने तरुण को छुड़वाने की कोशिश की तो उसे भी जोरदार धक्का मारा गया। जमीन पर गिरे लेखराज को पास के ही एक निजी अस्पातल में ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ सिटी डॉ सुनील ने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मौत के असली कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन