Subscribe Now!

डांसर सपना के प्रोग्राम में हंगामा, फैंस ने किया पथराव अौर पुलिस ने बरसाई लाठियां(Video)

You Are HereHaryana
Monday, January 22, 2018-6:18 PM

हरियाणा डेस्क(ब्यूरो): बिग बॉस 11 में जाने के बाद हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी शोहरत की बुलंदियों पर है। उनके कई लाखों फैंस हैं। उनके कार्यक्रम में उसकी एक झलक पाने के लिए लोग अापस में भिड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में हुआ। जहां एक मैरिज गार्डन के मंच पर सपना ठुमके लगा रही थी और बाहर सपना के चाहने वाले बवाल काट रहे थे।
PunjabKesari
सपना के प्रोग्राम में हंगामा
सपना का प्रोग्राम देखने वालों की अंदर से ज्यादा भीड़ बाहर सड़कों पर थी। वहां टिकट खत्म हो गई लेकिन सपना के चाहने वालों की भीड़ ज्यादा थी। बाहर खंड़े लोग नाराज हो गए अौर उन्होंने पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी। जिसमें पुलिस की गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। हालांकि हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठियां भी चलानी पड़ी। अंदर सपना का डांस हो रहा था और बाहर सपना के चाहने वालों पर पुलिस की लाठियां चल रही थी।

कुछ लोगों को किया गया गिरफ्तार
हंगामा और बवाल बढ़ता देख सपना का कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा और सपना स्टेज से उतर आई। सपना के फैंस पर काबू पाने के लिए पुलिस को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। 
PunjabKesari
हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ जब सपना के प्रोग्राम में उनके फैंस ने हंगामा किया हो। इससे पहले भी दिल्ली, राजस्थान, यूपी सपना जहां भी अपना प्रोग्राम करती है उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन