लुटेरों के हौंसले बुलंद, मिल के कर्मचारी से पिस्तौल के दम पर 4 लाख की लूट (VIDEO)

You Are HereHaryana
Monday, January 8, 2018-4:55 PM

हिसार(विनोद सैनी): हरियाणा में लुटेरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन लूट के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिसार के डाबडा रोड का है, जहां स्पीनिंग मिल के कर्मचारी राजेश से बदमाशों ने 4 लाख रुपए की लूट की है। बाइक पर आए 3 बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर लूट को अंजाम दिया अौर फरार हो गए। लुटेरे मुंह पर कपड़ा बांधकर आए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मिल के मैनेजर राजेश पठानिया (50) का कहना है कि वह हररोज मॉडल टाउन के नरूला प्वाइंट से फैक्ट्री जाता है। सोमवार को भी और दिनों की तरह वह फैक्ट्री जा रहा था। उसके पास एक अटैची थी, जिसमें 4 लाख रुपए और कुछ कागजात थे। वह जैसे ही तोशाम रोड पर पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने उसके रोक लिया और रास्ता पूछने लगे। राजेश का कहना है कि आरोपियों में से दो ने मुंह ढक रखा था जबकि एक का चेहरा नजर आ रहा था। उसने जैसे ही रास्ता बताया तो आरोपियों ने पिस्टल निकालकर उस पर तान दी और अटैची देने के लिए कहने लगे। पिस्टल के डर से राजेश ने अटैची उन्हें दे दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। उसने कुछ दूरी तक उनका पीछा करने की भी कोशिश की लेकिन वह उन्हें पकड़ नहीं पाया। 

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी अौर अन्य सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन