रिंगिंग बेल्स कंपनी ने ठगे 7.60 करोड़, 251 रूपये में स्मार्टफोन देने का था दावा

  • रिंगिंग बेल्स कंपनी ने ठगे 7.60 करोड़, 251 रूपये में स्मार्टफोन देने का था दावा
You Are HereHaryana
Wednesday, December 13, 2017-7:19 PM

सोनीपत(पवन राठी): करीब दो साल पहले दुनिया के सबसे सस्ता स्माटफोन देने का दावा करने पर सुर्खियों में आई मोबाईल कंपनी रिंगिंग बेल्स पर करोड़ों की ठगी का मामला दर्ज किया गया है। सोनीपत के रहने वाले रूपेश मंगला ने आरोप लगाया है कि रिंगिंग बेल्स कंपनी ने उसके साथ करीब पौने आठ करोड़ रूपये की ठगी की है। पुलिस ने कंपनी के सात कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पीड़ित के भाई विकास ने बताया कि, डिजीटल इंडिया के नाम पर रिंगिंग बेल्स नाम की कंपनी ने महज 251 रूपये में स्मार्ट फोन देने का दावा किया था। उन्होंने बताया कि, वे कंपनी के झांसे में आकर 7 करोड़ 60 लाख रूपए कंपनी को दिए थे और कंपनी के साथ एग्रीमेंट भी साईन किया था। पीड़ित का आरोप है कि, कंपनी ने उनसे पैसे लेने के बाद फोन नहीं दिए और दी गई रकम को लौटाने की बात कहने पर कंपनी ने हमारे पैसे भी नहीं लौटाए। पैसे न लौटाने की वजह से उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है जिससे वे काफी परेशान हैं।

PunjabKesari

मामले की जांच कर रहे अधिकारी महेन्द्र ने बताया कि रूपेश मंगला ने शिकायत कंपनी के मालिक सहित 7 लोगों पर ठगी का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि, रूपेश से 7 करोड़ 60 लाख रूपये की ठगी की गई है और 251 रूपये में स्मार्ट फोन देने की बात कही गई थी। इस मामले की बाद पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन