जनरल स्टोर से चॉकलेट लेने गई बच्ची को दबोच दुकानदार ने मिटाई हवस

  • जनरल स्टोर से चॉकलेट लेने गई बच्ची को दबोच दुकानदार ने मिटाई हवस
You Are HereHaryana
Thursday, April 20, 2017-5:17 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):रेवाड़ी में एक अधेड़ शख्स द्वारा 7 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पूरी घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्ची की तबियत बिगडऩी शुरू हुई। परिजनों ने बच्ची को तुरंत डॉक्टर को दिखाया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
दरअसल, 17 अप्रैल को चौथी में पढऩे वाली यह मासूम पड़ोस में ही बने एक जरनल स्टोर से चॉकलेट लेने गई थी, जहां करीब 50 वर्षीय सुभाष नामक दुकानदार ने बच्ची को अंदर खींच लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद बच्ची अपने घर लौट आई, लेकिन पीडि़त बच्ची की तबियत खराब होती देख परिजनों ने उसे डॉक्टर को दिखाया, जहां उन्हें पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। परिजनों के पूछने पर बच्ची ने सारी घटना का खुलासा किया।

वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शिकायत के आधार पर बच्ची का मेडिकल करवाकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बेटियों को बचाने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए भले ही सरकार व सामाजिक संगठनों की ओर से जागरूकता अभियान चलाए जाते हों, लेकिन संकीर्ण मानसिकता वाले ऐसे लोग बेटियों की राह में रोड़ा बने हुए हैं। ऐसे में जरुरी है कि दोषी लोगों से सख्ती से निपटा जाए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You