एक अौर बाबा का भंडाफोड़, नाबालिग लड़की को यूपी ले जाकर किया रेप

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Dec, 2017 03:51 PM

rape baba arrested police

हरियाणा में आए दिन ढोंगी बाबाअों की पोल खुलती जा रही है जो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाअों से खेलते हैं। राम रहीम, वीरेंद्र देव दीक्षित आदि बाबाअों के बाद एक अौर ढ़ोंगी बाबा का असली चेहरा सामने आया है। पलवल में ढोंगी बाबा 10वीं कक्षा की नाबालिग...

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): हरियाणा में आए दिन ढोंगी बाबाअों की पोल खुलती जा रही है जो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाअों से खेलते हैं। राम रहीम, वीरेंद्र देव दीक्षित आदि बाबाअों के बाद एक अौर ढ़ोंगी बाबा का असली चेहरा सामने आया है। पलवल में ढोंगी बाबा 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ अलीगढ़ जिले के थाना मुकीमपुर के गांव गहतौली ले गया, जहां उसने लड़की के साथ कई बार रेप किया। वहीं पुलिस ने 25 दिसंबर को पीड़िता को बरामद कर बीती शाम आरोपी को पलवल बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
10वीं की छात्रा से किया रेप
जानकारी के अनुसार पीड़िता पलवल सिटी थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जिसे ककराली गांव में रहने वाला ढ़ोंगी बाबा ने अपने साथ ले जाकर रेप किया। मूल रूप से गोंगा जिले का रहने वाला पचास वर्षीय स्वादु बाबा सतेंदर का पलवल में काफी घरों में आना जाना था।  गत 22 दिसम्बर को वह दसवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अपने गुरु के दर्शन कराने की बात कह अपने साथ ले गया था। दो दिनों के बाद लड़की ने अपनी मां को फोन करके सारी बात बताई। 

पीड़िता ने फोन कर अपनी मां को बताई आपबीती
पीड़िता की मां ने फोन आने के बाद इसकी शिकायत सिटी थाने में दी। जिस पर भवन कुंड नाका पुलिस ने 25 दिसंबर को लड़की को गहतौली गांव से बरामद कर लिया था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर अदालत में ब्यान दर्ज करवाने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। बीती शाम पुलिस ने आरोपी को बस अड्डे के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपी साधू को जब उसके कारनामे के लिए पूछा गया तो उसने कहा कि वह अपने किए पर शर्मिंदा है। 
PunjabKesari
ढोंगी बाबा को गोली मारने की मांग
वहीं लोगों ने ढोंगी बाबा दरिंदे को गोली मारने की मांग की है। लोगों का कहना है कि साधू वेश भारतीय संस्कृति में श्रद्धा अौर विश्वास का प्रतीक है लेकिन जिसे इस तरह के ढोंगी बाबा कलंकित कर रहे हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!