Subscribe Now!

हरियाणा में गैंगरेप मामलों पर राहुल गांधी ने जताई चिंता, पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात

  • हरियाणा में गैंगरेप मामलों पर राहुल गांधी ने जताई चिंता, पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात
You Are HereHaryana
Sunday, January 21, 2018-1:06 PM

चंडीगढ़(धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के बीच चल रही वर्चस्व की जंग के बीच जहां तंवर तथा किरण चौधरी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी तो वहीं हुड्डा ने राहुल से मुलाकात कर प्रदेश के राजनीतिक हालात की जानकारी दी। दोनों में करीब 1 घंटा बातचीत हुई। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान राहुल को  हरियाणा आने का निमंत्रण भी दिया गया है।  

दूसरी ओर हुड्डा विरोधी गुट में शामिल कै. अजय यादव ने भी आज राहुल गांधी से मुलाकात की। हालांकि यह मुलाकात सामान्य हो सकती है लेकिन जिस तरह कांग्रेस के बीच अंतर्कलह जारी है, ऐसे में इन मुलाकातों का राजनीतिक दृष्टिकोण से काफी महत्व हो जाता है। हुड्डा ने राहुल गांधी को हरियाणा की कानून व्यवस्था की स्थिति से भी अवगत करवाया और बताया कि 2 दिन पहले विधायकों के साथ राज्यपाल को ज्ञापन दिया था। सूत्रों की मानें तो हरियाणा में गैंगरेप के मामलों को लेकर राहुल गांधी ने चिंता व्यक्त की

ऐसा भी सुना जा रहा है कि राहुल जल्द ही हरियाणा का दौरा कर सकते हैं। उन्होंने राहुल गांधी को रथ यात्रा के बारे में भी जानकारी दी।  यहां बता दें हुड्डा गुट पूरे प्रयास कर रहा है कि तंवर की बजाय उनके गुट के व्यक्ति को प्रदेशाध्यक्ष का पद मिल जाए जबकि तंवर समर्थकों का कहना है कि राहुल गांधी ने तंवर को पार्टी के विभिन्न सैलों के गठन की स्वीकृति दे दी है तो ऐसे में उनके हटने का सवाल ही पैदा नहीं होता। देखते हैं कि कांग्रेस नेताओं की राहुल गांधी से मुलाकात क्या गुल खिलाती है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन