Subscribe Now!

नाबालिग लड़कियों से हैवानियत करने वाले दोषियों की बढ़ सकती है सजा: DGP

  • नाबालिग लड़कियों से हैवानियत करने वाले दोषियों की बढ़ सकती है सजा: DGP
You Are HereHaryana
Thursday, January 18, 2018-3:20 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में बढ़ रही रेप की घटनाअों से पूरे राज्य के लोगों में रोष है। जिसके चलते राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी ने डीजीपी बीएस संधू को राजभवन में तलब किया, जहां उनसे राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था पर रिपोर्ट ली। राज्यपाल ने डीजीपी बीएस संधू से करीब एक घंटे तक कानून व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा की। 

राज्यपाल से मुलाकात के बाद लौटे डीजीपी ने बताया कि 15 साल तक की बच्चियों के साथ दुष्कर्म के दोषियों के लिए सजा बढ़ाए जाने का प्रस्ताव सरकार को भेजा जाएगा। इसके साथ ही कानून व्यवस्था बढ़ाने के लिए प्रदेश में 'ऑपरेशन दुर्गा' शुरू किया जाएगा। दिन-रात 24 घंटे सड़कों पर पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी। 

डीजीपी ने एडीजीपी आरसी मिश्रा के दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर दिए गए बयान पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब ऐसी परिस्थिति हो तो इस प्रकार के बयान नहीं देने चाहिए। डीजीपी ने मिश्रा के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया और कहा कि वह इस बारे में उनसे बात करेंगे। मिश्रा ने बयान दिया था कि दुष्कर्म तो समाज में बरसों से होते आए हैं। वहीं पद्मावत से सुप्रीम कोर्ट द्वारा बैन हटाए जाने पर डीजीपी ने कहा कि प्रदेश में फिल्म के प्रदर्शन के दौरान कानून व्यवस्ता बिगड़ने नहीं दी जाएगी। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन