हवाई टिकट भेज प्रॉपर्टी डीलर को पटना से बुलाया फरीदाबाद, गोली मारकर जंगल में फेंका शव

Edited By Punjab Kesari, Updated: 02 Dec, 2017 01:06 PM

property dealer murdered in faridabad

पटना से फरीदाबाद में एक प्रॉपर्टी डीलर को बुलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे युवक को मृत समझकर फरीदाबाद के जंगलों में छोड़ आए थे। गोली लगने के बाद मरने से पहले घायलावस्था में युवक ने पुलिस और पटना में अपने एक मित्र को फोन कर बचाने की...

फरीदाबाद(अनिल राठी): पटना से फरीदाबाद में एक प्रॉपर्टी डीलर को बुलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे युवक को मृत समझकर फरीदाबाद के जंगलों में छोड़ आए थे। गोली लगने के बाद मरने से पहले घायलावस्था में युवक ने पुलिस और पटना में अपने एक मित्र को फोन कर बचाने की गुहार लगाई, लेकिन फरीदाबाद पुलिस की तरफ से उसे कोई मदद नहीं मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है।परिजनों ने आरोप लगया कि फरीदाबाद पहुंचने पर उन्होंने 6 घंटे तक पुलिस को संपर्क कर जंगल की लोकेशन बताई लेकिन पीड़ितों की मदद करने की बजाय पाली पुलिस चौकी इंचार्ज सिर्फ परिजनों को बरगलाता रहा। हत्यारों ने प्रॉपर्टी डीलर को फरीदाबाद आने के लिए मोबाइल फोन से हवाई जहाज का टिकट भेजा था।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मूलरुप से पटना बिहार निवासी प्रवीण प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। प्रवीण ने अपने ही जिले के रहने वाले वरुण सिंह से उसने एक जमीन 1करोड़ 36 लाख रुपए में खरीदी थी। प्रवीण ने वरुण की पूरी पेमेंट भी कर दी थी लेकिन रजिस्ट्री कराने का समय आया तो वरुण भाग गया। श्रवण कुमार ने बताया कि इस पर प्रवीण ने वरुण के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। उसी रंजिश में वरुण ने प्रवीण को उसके मोबाइल पर हवाई जहाज का टिकट भेजकर दिल्ली बुलाया और कोई दूसरी जगह या पैसे देने की बात कही। उसके बाद वरुण और उसके साथी अजय यादव ने फरीदाबाद में पाली-सूरजकुंड रोड जंगलों में जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।
PunjabKesari
हालांकि गोली लगने के बाद भी प्रवीण काफी देर जिंदा रहा। उसने घायल अवस्था में पटना में अपने एक मित्र को फोन किया और बचाने की गुहार लगाई। वहीं मृतक के साले रंजीत ने बताया कि वह सेलुलर कंपनी में काम करता है। उसने प्रवीण के मोबाइल की लोकेशन निकालकर वह लगातार पाली पुलिस चौकी इंचार्ज से संपर्क करता रहा लेकिन उसकी तरफ से कोई मदद नहीं मिली। अगर पुलिस की मदद मिल जाती तो प्रवीण की जान बचाई जा सकती थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!