Subscribe Now!

स्कूल में प्रिंसिपल पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, अब FB में मिल रही गालियां

  • स्कूल में प्रिंसिपल पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, अब FB में मिल रही गालियां
You Are HereHaryana
Sunday, January 21, 2018-11:52 AM

यमुनानगर(ब्यूरो): यमुनानगर के स्वामी विवेकानंद स्कूल में 12वीं के छात्र ने प्रिंसिंपल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी दी। इसके पीछे कारण सिर्फ इतना था कि प्रिंसिपल उसे पढ़ने के लिए कहती थी अौर उसे डांटती थी, जिसे छात्र अपनी बेइज्जती महसूस करता था। जिस कारण उसने इतने बड़े कांड को अंजाम दिया। प्रिंसिपल रितु छाबड़ा की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर आरोपी स्टूडेंट के फेसबुक अकाउंट पर लोग तरह- तरह के कमेंट कर उसे गालियां दे रहे हैं। 
PunjabKesari
* एक युजर ने लिखा है कि इसने अपनी लाइफ तो खराब की लेकिन मैम का घर भी खराब कर दिया। 

* दिखा दी अपनी असली औकात

* अपने साथ-साथ अपने मां-बाप की लाइफ भी उजाड़ दी, हमारे यमुनानगर का नाम खराब कर दिया तूने, तेरे जैसा बच्चा दोबारा पैदा न हो, भुगतेगा तू अपने कर्म जेल में।

* तुमने दो परिवारों की जिंदगियां खराब कर दी। 

* थोड़ी देर के गुस्से ने सब बर्बाद कर दिया, दो परिवारों को अपूरणीय क्षति हुई। वो टीचर जो शिवांश का भविष्य उज्ज्वल करने मे लगी थी उसने एक बार भी इसके परिवार और बच्चों का नहीं सोचा।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि बीते दिन स्वामी विवेकानंद स्कूल में पीटीएम था। जहां प्रिंसिपल रितु छाबड़ा अपने अॉफिस में बैठी थीं। इसी दौरान उन्हीं के स्कूल का 12वीं कक्षा का छात्र शिवांश वहां आ गया और उसने प्रिसिंपल से कुछ पूछा जैसे ही उन्होंने इंकार किया तो शिवांश पहले तो बाहर चला गया फिर वापस आकर उसने अपने साथ लेकर आए पिता की रिवाल्वर से प्रिंसिपल को छलनी-छलनी कर दिया। इसके बाद शिवांश बड़ी आसानी से मौका-ए-वारदात से फरार होने लगा लेकिन थोड़ी ही दूरी पर लोगों की भीड़ ने उसे काबू कर लिया अौर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इलाज के दौरान प्रिंसिपल की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ उसके पिता को घर में रिवाल्वर रखने के अपराध में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपी छात्र से इसकी वजह पूछी को उसने बताया कि प्रिंसिपल उसे परेशान करती थी जिसके कारण उसने ये कदम उठाया। इन दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन