इनेलो सरकार में 'पढ़ी लिखी पंचायत प्रणाली' होगी निरस्त: अभय चौटाला

Edited By Punjab Kesari, Updated: 24 Mar, 2018 11:34 PM

predeved panchayat  will be repealed in inelo government achautala

इनेलो नेता अभय चौटाला ने शनिवार को सिरसा में एक प्रेसवार्ता की और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला ने कहा कि सरकार पंचायतो को ऑनलाइन करने जा रही है, जिसका हम विरोध करते हैं। अभय ने कहा कि अगर पंचायतों से जुड़े लोग इस मुद्दे को लेकर हमारा...

सिरसा(सतनाम सिंह): इनेलो नेता अभय चौटाला ने शनिवार को सिरसा में एक प्रेसवार्ता की और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। अभय चौटाला ने कहा कि सरकार पंचायतो को ऑनलाइन करने जा रही है, जिसका हम विरोध करते हैं। अभय ने कहा कि अगर पंचायतों से जुड़े लोग इस मुद्दे को लेकर हमारा साथ मांगेंगे तो हम इस मुद्दे पर बड़ा आंदोलन करेंगे। इस दौरान अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार द्वारा एग्री समिट किए जाने पर निशाना साधा अभय चौटाला ने कहा कि कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनकड़ कैसे पैसा इकठे करें? इसके लिए ऐसा कार्यक्रम करते हैं।

अभय ने कहा कि पंचायतो में ऑनलाइन प्रणाली लागू कर सरकार अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए पंचायतों के अधिकार खत्म करने का काम कर रही है। आज गावों में बिजली नहीं है, लोग पढ़े लिखे नहीं है, वहीं अभय ने कहा कि सरकार ने जो पढ़ी लिखी पंचायत प्रणाली लागू की है, इनेलो की सरकार बनने के बाद हम इसे निरस्त करने का काम करेंगे, क्योंकि सरकार आम आदमी से उनका चुनाव लडऩे का अधिकार छीनने का काम किया है।

PunjabKesari

आज से शुरू हुई एग्री समिट पर अभय ने कहा कि आज किसान अपने खेत में व्यस्त है और सरकार किसान एग्री सम्मिट करने जा रही है। अभय ने कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये समिट केवल कृषि मंत्री पैसा खाने के लिए करवा रहे हैं। साथ ही अभय ने कहा कि जिस तरह से दवाई घोटाला सामने आया है, उसी तरह से वे आरटीआई के माधयम से जानकारी जुटा रहे हैं और कृषि विभाग पर भी जल्द खुलासा करने का काम करेंगे।

वहीं अभय ने कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे के मामले पर कहा कि वे इस बारे में मुख्य मंत्री को एक पत्र लिखूंगा और अगर वो पत्थर सरकार ने दोबारा वहा नहीं लगाया तो हम पत्थर भी लगाएंगे और सरकार को इस बात के लिए मजबूर भी कर देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!