कैसिनो पर पुलिस की रेड, 4 महिलाअों सहित 43 लोग गिरफ्तार

  • कैसिनो पर पुलिस की रेड, 4 महिलाअों सहित 43 लोग गिरफ्तार
You Are HereHaryana
Thursday, October 12, 2017-6:00 PM

गुरुग्राम(सतीश कुमार): गुरुग्राम में पुलिस ने एक कैसिनो का भंडाफोड़ कर 43 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 4 महिलाएं भी शामिल बताई जा रही हैं। मामला साउथ सिटी का है। बड़ा खुलासा ये हुआ है कि कसीनो चलाने वाला गुरुग्राम पुलिस का कॉन्सटेबल हैं जो कि पिछले डेढ साल से भगौड़ा है। आरोपी कॉन्सटेबल पर मुंबई में फर्जी एनकाउंटर करने के आरोप में हत्या का केस दर्ज है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पॉश इलाके साउथ सिटी वन में के ब्लॉक के 158 नम्बर मकान में रेड की, जहां से पुलिस ने चार महिलाओं समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस को मौके से 22 लाख 44 हजार रुपए, 210 टोकन, 3 लैपटॉप, नोट गिनने की मशीन बरामद हुई है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में कसीनो चलाने वाले को भी गिरफ्तार किया है। कैसिनो मालिक कोई और नहीं बल्कि गुरुग्राम पुलिस का भगौडा कॉन्सटेबल परमजीत सिंह है। पुलिस के मुताबिक कॉन्सटेबल परमजीत सिंह ने इस बिल्डिंग को किराए पर लेकर तीन दिन पहले ही यहां पर कैसिनो चलाना शुरु किया है। पुलिस सूत्रो की माने तो ये पिस्टल आरोपी कॉन्सटेबल परमजीत सिंह के पास से मिली है और ये उसकी सर्विस पिस्टल है जिसको लेकर वो डेढ साल से फरार है 
PunjabKesari
पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने अपनी टीम को तैयार करने के अलावा स्टाफ के एक मेंबर को फर्जी ग्राहक बनाकर साउथ सिटी स्थित संबंधित कैसिनो में भेजा था।
जब पुलिस पार्टियां वहां पहुंची तो कमरा नंबर 302 व 303 और एक बिना नम्बर का कमरा में चकरी के द्वारा टेबल पर प्रिंटिड नम्बरों पर जुआ दांव लगाए जा रहे थे। एक लड़की चकरी चला रही थी और तीन लड़कियां शराब परोस रही थी।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल फरवरी में मुंबई के एक होटल में गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। उस मामले में परिजनों की शिकायत पर एनकाउंटर करने वाली टीम पर हत्या का केस दर्ज कर टीम के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन टीम का एक सदस्य कॉन्सटेबल परमजीत सिंह तभी से फरार था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You