फिरौती मांग शहर में दहशत फैलाने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Edited By Updated: 17 Jan, 2017 04:15 PM

police arrested two accused who to ask ransom

यमुनानगर के डिटेक्टिव स्टाफ ने दो ऐसे युवको को गिरफ्तार किया है जो दुकानदारों को डरा धमकाकर उनसे मोटी रकम की मांग करते थे। हाल ही में इन लोगों ने दो दुकानदारों से पांच पांच लाख रूपए की फोन से फिरौती...

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):यमुनानगर के डिटेक्टिव स्टाफ ने दो ऐसे युवको को गिरफ्तार किया है जो दुकानदारों को डरा धमकाकर उनसे मोटी रकम की मांग करते थे। हाल ही में इन लोगों ने दो दुकानदारों से पांच पांच लाख रूपए की फोन से फिरौती मांगी थी और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। जिस पर विभाग ने दोनों बदमाशों को दबोच कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि यह लोग रहगीरों से लूटपाट को भी अंजाम देते थे। यमुनानगर के डिटेक्टिव स्टाफ ने फोन पर रंगदारी मतलब फिरौती मांगने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि इनका एक साथी पुलिस की गिरफ्त से दूर है बता दें कि यह लोगों ने हमीदा इलाके में पिछले कुछ ही दिनों में फोन कर लोगों को डरा धमका कर पैसे की मांग कर रहे थे। दो मामले पुलिस के सामने आए जिसमें इन्होंने दो दुकानदारों से पांच पांच लाख रूपयों की मांग की।

हालांकि दुकानदार फोन काल के बाद डर गए थे लेकिन जैसे-तैसे उन्होंने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस ने यह मामला डिटेक्टिव स्टाफ को सौंप दिया। जिस पर पुलिस ने इन बदमाशों को पकडने के लिए प्लानिंग बनाई। इसी दौरान इन लोगों ने एक बाइक स्वार से भी लूटपाट कर उनसे बाइक मोबाइल एटीएम व पर्स छीन लिया। जिस पर पुलिस ने इन पर शिकंजा कस्ते हुए गिरोह के दो सदस्यो को गिरफ्तार कर लिया। फिल्हाल पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद इन्होंने लूटपाट व फिरौती मांगने की बात को तो कबूल कर ही लिया है। वही इन्होंने पुलिस के सामने एक हत्या की बात भी कबूली है जिसको इन लोगों ने पंजाब में अंजाम दिया था। यह बदमाश इतने शातिर हैं कि पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं और ऐसे ही इन्होंने पंजाब में किया लूटपाट के दौरान इन लोगो ने एक महिला के सिर पर डंडा मार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस का मानना है कि इन लोगो से और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!