पीजीआई के गार्डों ने मरीज के परिजनों से की मारपीट

  • पीजीआई के गार्डों ने मरीज के परिजनों से की मारपीट
You Are HereHaryana
Sunday, October 22, 2017-2:33 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पीजीआई के वार्ड नंबर 14 में शनिवार रात मरीज के परिजनो के साथ वहां पर तैनात गार्डों ने मारपीट की। जिसके बाद परिजनों जमकर हंगामा किया। परिजनों का कहना है कि उन्हें मरीज से मिलने से रोका गया, एवं शराब पिए हुए गार्डों ने उनके साथ मारपीट भी की है। गांधी कैंप स्थित अर्जुन नगर निवासी अमित शर्मा की गर्भवती पत्नी ज्योति को उसके परिवार वाले शनिवार सुबह डिलीवरी के लिए पीजीआई ले आए थे। यहां उसने एक शिशु को जन्म दिया। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने पर उसे वार्ड नंबर 14 में भर्ती किया गया। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि, शनिवार रात हम मरीज से मिलने के लिए वार्ड के बाहर खड़े थे। यहां किसी को अंदर नहीं दिया गया। इस दौरान नवजात के पिता अमित की गार्ड से कहासुनी हो गई। गार्डों ने कुछ सुनने के बजाय उसे पीटना शुरू कर दिया। अमित ने बताया कि, जब वो अपनी पत्नी से मिलने के लिए अंदर जाने लगा तो एक शराब पिये गार्ड ने उसके साथ बतमीजी के साथ मारपीट भी की। उसके भाई शुभम ने उसे बचाना चाहा  तो गार्डों ने उसको भी पीट दिया। गार्डों ने बेल्टों से दोनों भाईयों को पीटा।

PunjabKesari

पीडित का कहना है कि, हमले में उनकी जान जा सकती थी। किसी तरह वे वहां से जान बचाकर भागे और पुलिस के पास गए। पर पुलिस ने उनकी मदद करने की बजाए गार्डों का ही पक्ष लिया और कोई कार्रवाई नहीं की। इस विवाद को लेकर परिवार रात 12 बजे तक इमरजेंसी के बाहर विरोध प्रदर्शन करता रहा। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए परिवार इमरजेंसी के बाहर सड़क पर ही बैठ गया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You