Subscribe Now!

प्रशासन की लापरवाही के चलते सरकार को लग रही लाखों की चपत, जानिए कैसे

  • प्रशासन की लापरवाही के चलते सरकार को लग रही लाखों की चपत, जानिए कैसे
You Are HereHaryana
Tuesday, February 13, 2018-6:55 PM

पानीपत(अनिल राठी): पानीपत के सरकारी अस्पताल में सालों से खड़ी लाखों की कीमत की एम्बुलेंस गाड़ियां जंग खा रही हैं। अालम ये है कि रात के समय नशेड़ी इन गाड़ियों के स्पेयर पार्ट चोरी करके ले जाते हैं। बावजूद इसके कोई भी सुध लेने वाला नही है वो इसलिए क्योकि ये सरकारी सम्पति है। हालाकि कंडम गाड़ियों पर नीली लाइटें और सर्जन के नाम लिखी प्लेट भी लगी है, जिसका कभी भी दुरुपयोग हो सकता है।  
PunjabKesari
इस मामले में जब सिविल सर्जन संतलाल वर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा  कि गाड़ियों की लिस्ट बनाकर डायरेक्टर जनरल हेल्थ सर्विस हरियाणा सरकार को भेज दी है। जब उनसे गाड़ियों के नंबर और उनपर लगी नीली बत्ती के दुरुपयोग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि प्रशासन को पूरी जानकारी दे चुके हैं। जिसके बाद भी किसी के कान में जूं तक नहीं रेंगी।
PunjabKesari
आज भी इन एंबुलेंस गाड़ी के सामान की चोरियां हो रही है पर इनके रखरखाव इनकी मेंटेनेंस को देखने वाला कोई नहीं है। अगर इसी तरह की हालात रही तो भविष्य में इन गाड़ियों के अंदर खाली खोखे के अलावा कुछ नहीं मिलेगा। जिससे अधिकारियों का तो कुछ नहीं जाता लेकिन सरकार को मोटी चपत लग रही है ।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन