घर में अकेला देख बच्ची का किया अपहरण, बेहोश कर की दुष्कर्म की कोशिश(Video)

You Are HereHaryana
Thursday, January 11, 2018-5:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत की जिस धरती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेटी बचाअो बेटी पढ़ाअो का संकल्प लिया था उसी जिले की धरती पर आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटनाएं बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत की संजय कॉलोनी का है, जहां घर में अकेली 9 साल की बच्ची को बेहोश कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। जिसके बाद आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में पार्क में छोड़कर फरार हो गया। 
PunjabKesari
पीड़ित बच्ची ने बताया कि घर में एक व्यक्ति आया और उसने बताया कि माता-पिता का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद वह उसे अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया। इसके बाद उसने बच्ची को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया अौर उसे किशनपुरा के एक पार्क में छोड़ दिया। अज्ञात व्यक्ति बच्ची को बेहोशी की हालत में पार्क में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की हालत नाजुक है, जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
PunjabKesari
बच्ची का मेडिकल कर रहे डॉक्टरों के बोर्ड ने रेप की पुष्टि नहीं की है अौर सेम्पल लेकर जांच के लिए मधुबन लैब में भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सामान्य अस्पताल पहुंची अौर परिजनों की शिकायत पर अपहरण व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन