4 दिन अौर बढ़ा साइको किलर का रिमांड, क्या अहम जानकारी जुटा पाएगी पुलिस(video)

You Are HereHaryana
Thursday, January 11, 2018-4:56 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल में 2 घंटों में 6 लोगों को मौत के घाट उतारने वाले साइको किलर नरेश धनखड़ का दो दिन का रिमांड पूरा होने पर सीजेएम मोना सिंह की अदालत में पेश किया गया। पुलिस की मांग पर अदालत ने नरेश का चार दिन का रिमांड बढ़ा दिया है। पुलिस ने अदालत को बताया था कि संगीन केस में आरोपी से बहुत सारी जानकारी प्राप्त करनी है जिसमें ज्यादा समय लगेगा।

आरोपी नरेश को लेकर पुलिस ने गोपनीयता बना रखी है। उसके बारे में पुलिस कोई जानकारी नहीं दे रही है। मीडिया को भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इससे पहले पुलिस ने आरोपी को 9 जनवरी को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया था। रिमांड अवधि पूरी होने पर उसे 4 दिन के अौर रिमांड पर लिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि सेना से मेडिकल ग्राउंड पर कम्पलसरी रिटायरमेंट के नरेश धनखड़ पिछले दस वर्षों से कृषि विभाग में अधिकारी के तौर पर कार्य कर रहा था। जिसका अपनी पत्नी से पिछले लगभग 6 वर्षों से विवाद चल रहा था और वह नरेश से अलग अपने पिता के पास रह रही थी। अकेले रहने अौर आवश्यक दवाइयां समय पर न लेने से नरेश का अवसाद बढ़ गया अौर उसने एक जनवरी की देर रात एक महिला सहित 6 लोगों की हत्या कर दी थी। हालांकि हत्याअों के पीछे अौर भी कारण हो सकते हैं लेकिन पुलिस ने अभी इस संबंध में कुछ भी साफ नहीं किया है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन