Subscribe Now!

'काश! मेरे पति ने मेरा साथ दिया होता' हाथ पर लिखा सुसाईड नोट और लगा लिया फंदा (VIDEO)

You Are HereHaryana
Wednesday, February 14, 2018-7:03 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): कालका थानाक्षेत्र के अंतर्गत कराड़ी मोहल्ला में एक विवाहिता ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता ने मंगलवार की रात अपने घर में छत के पंखे से फंदा लगाया था। काम से वापस लौटने पर उसके पति ने उसे पंखे से झूलता पाया था। पति ने ने विवाहिता को फंदे से नीचे उतारा और कालका सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार, मृतका के हाथ पर एक सुसाइड नोट की तरह कुछ शब्द लिखे हुए मिले हैं। कालका थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि कौशल्या नामक 32 वर्षीया महिला जो मूलरूप से हिमाचल के मंडी जिले की रहने वाली थी और पिछले करीब डेढ़ वर्ष पहले कालका निवासी प्रमोद से अपनी मर्जी से शादी की दी जोकि प्राइवेट तौर पर बिजली आदि का काम करता है। जिसके बाद दोनों परिवारों ने भी इनकी शादी पर रजामंदी दे दी थी।

PunjabKesari

 पुलिस को मृतका के पति प्रमोद ने बताया कि वो रात करीब डेढ़ दो बजे काम से वापस लौटा तो देखा उसकी पत्नी कौशल्या पंखें से फंदा लगा झूल रही थी और उसने देखते ही उसे नीचे उतार कर कालका सिचसी पहुँचाया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

मृतका के हाथ पर पेन के साथ सुसाइड नोट की तरह लिखा मिला कि 'मेरे एक गलत फैसले ने आज मुझे यहाँ पहुंचा दिया। काश मैंने अपने मां-बाप का माना होता, धन्यवाद प्रभु काश मेरे पति ने मेरा साथ दिया होता वो भी मेरा होता?'

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को सीएचसी स्थित मोर्चरी में रखवा दिया है और हिमाचल से उसके माता पिता के आने के बाद उनके बयान और जांच के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन