हनीप्रीत पर एक अौर खुलासा, शादी से काफी पहले था राम रहीम से संपर्क

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Sep, 2017 05:30 PM

one more disclosure on honeypreet

बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत जो कोर्ट से लेकर जेल तक उनके साथ एक साए

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत जो कोर्ट से लेकर जेल तक उनके साथ एक साए की तरह साथ थी अब अंडरग्राउंड हो चुकी है। पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा के फतेहाबाद में स्थित पुराने घर पड़ोसी अौर उसके क्लास मेट ने स्कूल से लेकर सगाई तक के दौर का जिक्र किया है। 
PunjabKesari
हनीप्रीत की सगाई में आए थे राम रहीम
डेरा चीफ गुरमीत राम रहीम की 'राजदार' हनिप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा के राम रहीम से संपर्क स्कूली दिनों के अंतिम दौर से ही शुरू हो गए थे। वर्ष 2000 से पहले तक फतेहाबाद के जगजीवनपुरा स्थित घर के आस-पास रहने वाले एक पड़ोसी के दावे को सही माने तो हनीप्रीत राम रहीम के संपर्क में शादी से काफी पहले आ चुकी थी क्योंकि फतेहाबाद में हनीप्रीत की सगाई के दौरान राम रहीम खुद यहां आए थे। 
PunjabKesari
सगाई के समय रास्ता दुल्हन की तरह सजाया गया
पड़ोसी ने कहा कि हनीप्रीत कि सगाई के समय बाबा के आगमन को लेकर हनीप्रीत के घर के साथ-साथ, जगजीवनपुरा चौक से लेकर पूरे रास्ते को मेन हाइवे तक दुल्हन की तरह सजाया गया था। राम रहीम हनीप्रीत की सगाई में एक खास टू-सीटर बीएमडब्लू लग्जरी गाड़ी में सवार होकर आए थे। सगाई की रस्म पूरी होने के बाद राम रहीम अपनी गाड़ी में हनीप्रीत को साथ ले गए थे। इसके बाद हनीप्रीत की शादी डेरा में ही की गई। 
PunjabKesari
क्लास मेट ने किया स्कूली दौर का जिक्र
इसके अलावा स्कूली दौर में हनीप्रीत के साथ पढ़ाई करने वाले फतेहाबाद के डा. समीर टुटेजा कहते हैं कि स्कूल समय में अन्य स्टूडेंट्स की तरह ही हनीप्रीत का व्यवहार था।अब मीडिया में खबरे आने के बाद पता चला कि हमारे साथ पढ़ने वाली प्रियंका तनेजा ही हनीप्रीत है। टुटेजा ने कहा कि जब वह एमबीबीएस करके लौटे तो उन्हें पता चला कि प्रियंका तनेजा की शादी बहुत जल्दी हो चुकी है जो उनके लिए एक शॉकिंग था। कुछ भी हो, हनीप्रीत को लेकर फतेहबाद इलाके से कनेक्शन सुनकर लोग हैरान हैं और चर्चाओं का बाजार इलाके में पूरी तरह से गर्म है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!