पड़ोसी ने नाबालिग लड़की को बनाया गर्भवती

  • पड़ोसी ने नाबालिग लड़की को बनाया गर्भवती
You Are HereHaryana
Monday, September 4, 2017-3:03 PM

फरीदाबाद:सूरजकुंड इलाके में घर में अकेली नाबालिग लड़की को देख कर उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक अंदर घुस आया। आरोपी ने आते ही लड़की को दबोच कर उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार कर दिया। इस घटना के बाद आरोपी आए दिन लड़की को डरा धमका कर अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। पिछले दिनों तबीयत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए तो पता चला कि वह गर्भवती हो चुकी है। परिजनों द्वारा पूछताछ करने पर पीड़िता ने आरोपी की हरकत के बारे में बता दिया।

पीड़िता के बयान पर थाना सूरजकुंड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सूरजकुंड इलाके में रहने वाली 16 साल की एक लड़की ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसके पिता एक कंपनी में काम करते है। जबकि वह 9वीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद घर में ही रहती है। करीब 6-7 महीने पहले एक दिन उसके परिवार के लोग किसी काम से गए हुए थे। वह घर के अकेली अपने कामों को निपटा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला मंजीत नामक युवक उसके घर में घुस आया। 

मंजीत ने आते ही उसे दबोच लिया और अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर मंजीत उसे जाने से मारने की धमकी देने लगा। उसके सहम जाने पर मंजीत ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने यह बात किसी को न बताने की हिदायत दी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You