बल्लभगढ़ से मोदी भक्त पेट के बल चलकर जाएंगे मोदी निवास

  • बल्लभगढ़ से मोदी भक्त पेट के बल चलकर जाएंगे मोदी निवास
You Are HereHaryana
Monday, November 20, 2017-7:58 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):गत दिनों देश में हुई भारी अार्थिक उथल-पुथल के बावजूद देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के चाहने वालों के दिल्लों में उनका जलवा बरकरार है। इसका जीता जागता उदहारण बल्लभगढ़ स्थित हरिविहार काॅलोनी में देखने को मिला। नवलदास नाम के मोदी भक्त ने अपने निवास स्थान से दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री अावास तक जाने के लिए पेट के बल लेटकर यात्रा शुरु कर दी है। यात्रा में नवलदास की पत्नी भी उसके साथ जा रही है। 
PunjabKesari
बल्लभगढ़ के हरिविहार में उस वक्त शादी- ब्याह जैसा माहोल बन गया जब राजस्थान में जन्में और करीब डेढ़ दशक से हरिविहार में रह रहे नवलदास और उनकी पत्नी ने देश के प्रधान मंत्री से मिलने के लिए पेट के बल चलकर पहुंचने की यात्रा शुरू की। नवलदास का  कहना है करीब दो दशक पहले उसने इच्छा जताई कि मोदी देश के प्रधान मंत्री बने और वह पेट के बल चलकर उनसे मिलने जाए।
PunjabKesari
यात्रा के लिए अलग से ठेला तैयार किया गया है जिसमें अखंड ज्योती लेकर जाएंगे। नवलदास ने कहा अगर प्रधान मंत्री उन्हें नहीं भी मिले तो वे उनके आवास से लौट आएंगे लेकिन उन्हें यकीन है  कि देश के प्रधानमंत्री उन्हें निराश नहीं करेंगे।
PunjabKesari
नवलदास के पड़ोसी अरुण ने बताया कि मोदी से मिलने के लिए उनकी काॅलोनी से पहली बार किसी बाशिंदे ने एेसा कदम उठाया है। उसने बताया कि नवलदास ने यात्रा से पहले अपने घर पर पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ यज्ञ करवाया था। जिसमें कालोनी के लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया था। नवलदास की पत्नी गीता की माने तो उनके पूरे परिवार का सहयोग उन्हें मिल रहा है और इस तरह की यात्रा पति पहले भी कर चुके हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!