अधिकारियों व मंत्री के बीच फंसा मुरथल ढाबों का भविष्य, 2 महीने पहले दिया था नोटिस

  • अधिकारियों व मंत्री के बीच फंसा मुरथल ढाबों का भविष्य, 2 महीने पहले दिया था नोटिस
You Are HereHaryana
Saturday, January 13, 2018-1:55 PM

सोनीपत(पवन राठी): मुरथल के ढाबों का भविष्य अब अधिकारियों अौर मंत्री के बीच फंसता नजर आ रहा है। एक तरफ अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि ढाबों पर नोटिस का समय पूरा हो चुका है अब जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं शहरी निकाय मंत्री कविता जैन जल्द ही बीच का रास्ता निकालने की बात कह रही हैं ताकि कोई नुक्सान न हो अौर नियमों का भी पालन हो।

उल्लेखनीय है कि मुरथल नेशनल हाईवे पर स्थित ढाबे जो अपने पराठों के लिए मशहूर हैं लेकिन नगर निगम इनको अवैध मानते हुए तोड़ने की तैयारी में है। नगर निगम ने 2 महीने पहले ही हाईवे पर स्थित 57 ढाबों को नोटिस जारी कर दिए थे। इन ढाबों के पास एनओसी और सीएलयू नहीं हैं। जब नोटिस समय पूरा हुआ तो कार्रवाई करने का बजाय समय आगे बढ़ाया जा रहा है। 
PunjabKesari
डीसी सोनीपत ने बताया है कि पूरे जिले में 57 नहीं 157 ढाबों को नोटिस दिए थे। जिसके बाद इनका समय पूरा हो चुका है अब जल्द ही इन सभी पर कार्रवाही की जाएगी।
PunjabKesari
वहीं, मंत्री कविता जैन ने कहा है कि ढाबों के बारे में जल्द से जल्द बात की जाएगी और अधिकारियों से और ढाबा मालिकों से बात कर बीच का रास्ता निकाला जाएगा ताकि नुकसान कम से कम हो और नियमों का पालन भी हो सके। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन