डबल मर्डर का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, कबूली कई संगीन वारदातें

  • डबल मर्डर का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, कबूली कई संगीन वारदातें
You Are HereHaryana
Thursday, January 11, 2018-2:08 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद की सेक्टर 30 क्राइम ब्रांच की टीम ने बीती 27 सितम्बर को भैंसरावली में डबल मर्डर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में  सफलता हासिल की है। जबकि पकड़े गए आरोपी अंकित के तीन साथी अभी भी फरार चल रहे है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से भैंसरावली में दूध बेचने वाले प्रमोद की ह्त्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा और तीन कारतूस बरामद कर लिए हैं। वहीं उसने कई संगीन वारदातें भी कबूली हैं।

रंजिश के चलते की थी हत्या
पलवल के बढ़ौली गांव में चेयरमैन सतराम, उसके भाई और दूध बेचने वाले प्रमोद की हत्या कर दी गई थी। प्रमोद भैंसरावली में दूध बेचने का काम करता था। जिसकी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी अंकित को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उसने बताया कि ये हत्या रंजिश के चलते की गई है।
PunjabKesari
आरोपी ने कबूली ये वारदातें 
27 सितम्बर को अरुण, पवन और संतु ने आरोपी अंकित के साथ मिलकर प्रमोद की हत्या उस समय की जब वह सुबह दूध बेचने जा रहा था। आरोपी ने बढ़ौली गांव में चेयरमैन संतराम और उसके भाई का डबल मर्डर करने की बात को भी कबूला है। उसने बताया कि उन्होंने भिवानी में एक सुनार की दूकान में लूटपाट की, नोएडा में एक ब्रेजा गाड़ी को लूटा और बीती13 दिसंबर को इन आरोपियों ने भैंसरावली गांव में पुरानी रंजिश के चलते हन्नी को मारने के लिए उसके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी। 
PunjabKesari
वहीं, क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 के इंचार्ज सतेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी अंकित को इस मर्डर केस में तीन जनवरी को गिरफ्तार किया और छह दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। हत्या में अंकित का साथ देने वाले अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे है, जिसके लिए दबिश दी जा रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन