शादी में रोड़ा बन रहा था पति, प्रेमी संग मिलकर लाखों की सुपारी देकर करवाया मर्डर(Video)

You Are HereHaryana
Thursday, December 14, 2017-11:38 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने डबुआ कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति के हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। मृतक की पत्नी ने ही अपने पति को मारने की योजना बनाई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला व उसके प्रेमी ने दो युवकों को डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या कराई। पुलिस ने बुधवार को चारों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक उत्तरप्रदेश के महाराजगंज के रहने वाले राधेश्याम उर्फ खदेडू बिजली का काम करता था। इसके अलावा वह पप्पू ठेकेदार के लिए भी काम करता था। गत सोमवार की रात से राधेश्याम घर नहीं आया था जिससे उसके कमरे का लॉक लगा हुआ था। जिसके कारण वह मंगलवार को ठेकेदार पप्पू के पास नहीं गया। पप्पू जहां राधेश्याम काम करता था। उसकी दुकान पर पहुंचा और उसके बारे में पूछताछ की। जिस पर मकान मालिक ने बताया कि उसका लॉक लगा है। जिस पर पप्पू वहां से चला गया, करीब डेढ़ घंटे पर पप्पू ने उसे फोन कर बताया कि गांव बाजड़ी के पास एक व्यक्ति शव पड़ा हुआ है। उसने पप्पू के साथ मौके पर जाकर देखा तो राधेश्याम का शव वहां पर पड़ा था। उसके गले में फंदे के निशान बने हुए थे। साथ नाक और मुंह से खून निकल रहा था।
 PunjabKesari
थाना मुजेसर पुलिस ने उस दौरान मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पिछले दिनों मामला क्राइम ब्रांच डीएलएफ के पास आया तो डीएलएफ की टीम ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए संदेह के आधार पर पूछताछ शुरू कर दी है। पत्नी पर संदेह होने पर उस पर नजर रखी। जिस पर संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी पायल, डबुआ कॉलोनी निवासी आशीष, प्रकाश, कर्मबीर उर्फ नरवेश जोकि यूपी में रहता को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की।
PunjabKesari
पूछताछ में मालूम हुआ कि कर्मबीर ने गाजीपुर रोड पर एक कास्मेटिक की दुकान चलाता है। वहां पायल का आना जाना था। कर्मबीर पायल से शादी करना चाहता था। मगर पायल ने पति के होते हुए उससे शादी करने से इंकार कर दिया। प्रेम प्रसंग के चलते उसके अपने पति की हत्या की योजना बनाई। कर्मवीर व मृतक राधेश्याम की पत्नी पायल के कहने पर यह हत्या की गई थी। आशीष व प्रकाश को इस हत्या के लिए डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। आशीष और प्रकाश ने राधेश्याम को गाजीपुर रोड पर बुला लिया और उसे अपने साथ बाइक पर बाजडी के खेतों में ले गया। वहां प्रकाश पहले से ही मौजूद था। वहां दोनों ने चुन्नी से उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या के बाद कर्मबीर ने प्रकाश को 40 हजार रुपए और दिए तथा बाकी रकम भी जल्द देने की बात कही थी। पुलिस ने प्रकाश की निशानदेही पर कर्मबीर और खदेड़ू की पत्नी पायल को भी गिरफ्तार कर लिया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन