शादी से नाखुश भाई ने बहन को मारी गोली, उसके देवर का गला घोंटकर जलाई लाश(Video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Feb, 2018 01:39 PM

मिलेनियम सिटी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए इसका पर्दाफाश किया है। यही नहीं युवक की हत्या करने से पहले आरोपियों ने अपनी बहन को भी गोली मारी थी जिसमें...

गुरुग्राम(सतीश राघव): मिलेनियम सिटी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए इसका पर्दाफाश किया है। यही नहीं युवक की हत्या करने से पहले आरोपियों ने अपनी बहन को भी गोली मारी थी जिसमें उसकी जान बच गई थी।
 
बहन को मारी थी गोली
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले अपनी बहन के सिर में गोली मारी, वह तब से कोमा में है और उसका इलाज चल रहा है। 
जबकि बहन के देवर को आरोपियों ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पकड़े गए लोगों की पहचान गुरुग्राम के टिकली निवासी राजेश उर्फ डालो, अमित उर्फ ढोलू और कर्ण उर्फ हाबू के रूप में की गई है। दरअसल, पुलिस अपहरण के मामले की जांच कर रही थी। 

7 दिन के रिमांड पर भेजे आरोपी
आरोपियों के पकड़े जाने के बाद मामला ऑनर किलिंग का निकला। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने पूछताछ के लिए 7 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि पिछले साल 4 नवम्बर को सिविल लाइंस में एक युवक ने अपने छोटे भाई के अपहरण होने की शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। इसकी जांच अपराध शाखा सैक्टर-39 प्रभारी राजकुमार को सौंपी गई थी। मामले की जांच करते हुए सीआईए ने मुखबिर की सूचना पर उक्त तीनों का राजीव चौक से गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
बहन ने परिवार की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
पुलिस ने बताया आरोपी कर्ण उर्फ हाबू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी बहन ने शिकायतकर्ता से उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों किसी अन्य स्थान पर जाकर रह रहे थे, जिसकी जानकारी सिर्फ शिकायतकर्त्ता के छोटे भाई को थी।
 
आरोपी ने कबूला जुर्म
पुलिस के अनुसार कर्ण ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता के छोटे भाई का अपहरण कर लिया था। आरोपियों ने शिकायतकर्ता के भाई का अपहरण कर उसकी सहायता से जहां उसकी बहन रह रही थी वहां पहुंच गया और अपनी बहन के सिर में गोली मार दी। इसके बाद वहां से फरार हो गए। गोली लगने के कारण उसकी बहन कोमा में चली गयी जिसका इलाज चल रहा है। 

हत्या कर शव को लगाई आग
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी बहन को गोली मारने के बाद शिकायतकर्ता के भाई जिसका अपहरण किया गया था उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को टिकली गांव के पहाड़ियों पर ले जाकर आग लगा दी। 
कुछ दिनों बाद वे दोबारा पहाड़ी पर मृतक को देखने गए। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक का शरीर पूरा नहीं जला तो पेट्रोल डालकर दोबारा आग लगा दी और वहां से भाग गए ।

हड्डी व राख की होगी डीएनए जांच
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने जिस स्थान पर शिकायतकर्ता के छोटे भाई को मारकर शव को आग लगाई थी उनकी निशानदेही पर पुलिस ने उस स्थान का सीन ऑफ क्राइम टीम को बुलवाकर निरीक्षण करवाया व मृतक की हड्डियों व राख का नमूना डीएनए परीक्षण के लिए कब्जे में ले लिया। इसकी जांच होगी। आरोपियों द्वारा मृतक का अपहरण  करने की वारदात में प्रयोग की गई ECO गाड़ी व हत्या में प्रयोग किया गया रिवाल्वर बरामद करना बाकी है, जिनको भी पुलिस द्वारा जल्दी ही बरामद कर लिया जाएगा । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!